28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : नवरात्र की पूजा का फूल लेकर घर लौट रहे छात्र को पिकअप ने रौंदा, मौत

नवरात्र की पूजा के लिए फूल लेकर घर लौट रहे नौंवी के एक छात्र को तेज रफ्तार पिकअप वैन ने दीघा के बाटागंज के पास रौंद दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गयी.

संवाददाता, पटना : दीघा थाने के बाटागंज के पास तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बुधवार को नौवीं के छात्र अमन कुमार को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गयी. घटना उस वक्त हुई, जब वह पूजा का फूल लेकर घर लौट रहा था. पिकअप वैन ने पहले धक्का मारा, जिससे छात्र सड़क पर गिर गया. लोगों को पास आता देख छात्र का सिर कुचलते हुए पिकअप चालक फरार हो गया. मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गये और सड़क जाम कर हंगामा करने लगे. सूचना मिलते ही मौके पर दीघा थाना और ट्रैफिक थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस ने चालक की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया और जाम को हटाया. मृत छात्र अमन रामजीचक की पटेल गली स्थित विनोद सिंह के मकान में किरायेदार लाल बहादुर चौधरी उर्फ बादल का बेटा है. उसका परिवार मूल रूप से भागलपुर का रहने वाला है. ट्रैफिक थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.परिजनों के अनुसार अमन नवरात्र की पूजा को लेकर हर दिन फूल लाने जाता था. सप्तमी को उसका परिवार विशेष पूजा में लगा था. इसके लिए अमन फूल लेकर निकला था. फूल लेकर वह घर लौट रहा था, तभी सड़क हादसे में उसकी जान चली गयी. अमन तीन बहन और दो भाइयों में सबसे छोटा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें