24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbadnews: पत्नी को जबरन डिस्चार्ज कराने गए युवक की पिटाई

शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) के गायनी विभाग में इलाजरत पत्नी को जबरन डिस्चार्ज कराने के मामले को लेकर बुधवार को जमकर हंगामा हुआ.

धनबाद.

शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) के गायनी विभाग में इलाजरत पत्नी को जबरन डिस्चार्ज कराने के मामले को लेकर बुधवार को जमकर हंगामा हुआ. तेलीपाड़ा पाल नगर निवासी मलय पासवान अस्पताल पहुंचकर अपनी पत्नी अंजली देवी को जबरन डिस्चार्ज कराने का दबाव बनाने लगा. दो दिन पहले ही अंजली देवी ने यहां बच्ची को जन्म दिया है. अंजली ने मलय के साथ जाने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और गायनी विभाग में हो-हल्ला होने लगा. इसी बीच अंजली का भाई यश कुमार सिंह अपने दोस्त के साथ पहुंचा. फिर उन दोनों के बीच भी झगड़ा शुरू हो गया. यश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने बहनोई मलय की पिटाई कर दी. इस घटना में मलय के सिर में चोट आयी है. यहां इमरजेंसी में उसका इलाज कराया गया. मलय ने अपने साला यश और उसके दोस्त के खिलाफ सरायढेला थाना में मारपीट करने की शिकायत दर्ज करायी है. अंजली देवी ने बताया कि पति मलय के साथ विवाद के बाद से वह अपने मायके में रह रही है. बच्चा होने की सूचना मिलने पर मलय पहुंचा और जबरन डिस्चार्ज कराकर घर लेकर जाना चाह रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें