28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Accident: दुर्गाष्टमी के दिन बड़ा सड़क हादसा, कार ने पैदल कोचिंग जा रहे छात्र को रौंदा

Accident: प्रिंस को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पता चला कि सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही प्रिंस की मौत हो गई.

Accident, औरंगाबाद ग्रामीण. दुर्गाष्टमी के दिन राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 19 पर मदनपुर थाना क्षेत्र के घोरहत मोड के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे से होकर पैदल कोचिंग जा रहे एक 13 वर्षीय छठी क्लास के छात्र को रौंद दिया. इस घटना में छात्र की मौत हो गई. वहीं अनियंत्रित कार सड़क किनारे चार्ट में पलट गई. मृतक की पहचान घोरहत गांव निवासी प्रमोद राम के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है. घटना गुरुवार की सुबह की है.

Whatsapp Image 2024 10 10 At 11.31.10 Am
Accident: दुर्गाष्टमी के दिन बड़ा सड़क हादसा, कार ने पैदल कोचिंग जा रहे छात्र को रौंदा 3

एक अन्य युवक भी घायल

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि प्रिंस अपने घर से गुरुवार की सुबह पैदल कोचिंग करने मदनपुर बाजार जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने उसे रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चार्ट में पलट गई. घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. मौके का फायदा उठाकर कार चालक फरार हो गया. पता चला कि इस घटना में एक अन्य युवक भी घायल हुआ है.

Whatsapp Image 2024 10 10 At 11.31.11 Am
Accident: दुर्गाष्टमी के दिन बड़ा सड़क हादसा, कार ने पैदल कोचिंग जा रहे छात्र को रौंदा 4

सदर अस्पताल रेफर

स्थानीय लोगों ने छात्र प्रिंस को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पता चला कि सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही प्रिंस की मौत हो गई. इधर सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही प्रिंस को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजन शव से लिपटकर चीत्कार उठे. परिजनों की चीत्कार से सदर अस्पताल का कोना-कोना दहल उठा.

पिता राजमिस्त्री हैं

घटना की सूचना पर मदनपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष सूर्यवंश सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई. इसके बाद दाह संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया. मदनपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में एक छात्र की मौत हुई है. कार को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पता चला कि मृतक छात्र प्रिंस तीन भाइयों में बड़ा था. उसके पिता राजमिस्त्री है. घटना के बाद मां रिशु देवी समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें: Patna : पटना को मिलने वाला है दो नया अंचल कार्यालय, जानें किन जगहों का किया गया निरीक्षण

Gopalganj New DM: नये डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने संभाली जिले की कमान, जानें अधिकारियों को क्या बोले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें