28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश की वजह से नहीं जा पा रहे हैं दुर्गा पूजा घूमने, OTT पर इन एक्शन थ्रिलर को बनाए एंटरटेनमेंट का जरिया

OTT: अगर आपके शहर में भी हर रोज मूसलाधार बारिश हो रही है और आप इस वजह से दुर्गा पूजा का मेला नहीं घूम पा रहे हैं, तो अब आपको घर में बोर नहीं होना पड़ेगा, क्योंकि ओटीटी पर कुछ बेहरतीन एक्शन थ्रिलर को आप एंजॉय कर सकते हैं.

OTT: इन-दिनों देश के अलग-अलग हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से दुर्गा-पूजा का मजा कम हो गया है. जहां सप्तमी से ही लोग अपनी फैमिली के साथ पंडाल और मेला घूमने निकलते थे. वहीं इस बार बारिश की वजह से हर कोई घर में है. अगर आपकी भी छुट्टी है और आप भी झमाझम बारिश की वजह से कोइ प्लान नहीं बना पा रहे हैं, तो घर पर ही बैठकर इन एक्शन थ्रिलर फिल्मों का मजा लें, क्लाइमैंक्स और कहानी ऐसी है, जो आपको सीट से उठने नहीं देगी.

एनएच 10

2015 में रिलीज हुई, NH10 नवदीप सिंह की ओर से निर्देशित एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर है. कहानी मीरा और अर्जुन की है, जो गुड़गांव में रहते हैं. एक दिन जब मीरा देर रात एक पार्टी से बाहर निकलती है, तो उस पर कुछ लोग हमला कर देते हैं. अनुष्का शर्मा, नील भूपलम, दर्शन कुमार और दीप्ति नवल स्टारर मूवी को आप जियो सिनेमा, जी5, प्राइम वीडियो पर एंजॉय कर सकते हैं.

किल

साल 2023 में रिलीज हुई किल, एक रोमांचक हिंदी एक्शन फिल्म है, जिसके निर्देशक निखिल नागेश भट और निर्माता धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट है. लक्ष्य, राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया, तान्या मानिकतला और अभिषेक चौहान जैसे कलाकार इस गहन कहानी को जीवंत बनाते हैं.

एनिमल

संदीप रेड्डी वांगा की ओर से निर्देशित, एनिमल एक हाई-ऑक्टेन 2023 हिंदी एक्शन ड्रामा है. फिल्म रणविजय पर आधारित है, जिसका किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है, जो एक अमीर बिजनेसमैन का दुर्जेय बेटा है, जिसका किरदार अनिल कपूर ने निभाया है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

The GOAT

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) एक तमिल एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें सुपरस्टार विजय ने दोहरी भूमिका निभाई हैं. द गोट में प्रशांत, प्रभु देवा, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल अमीर, मीनाक्षी चौधरी, पार्वती नायर, वैभव, मोहन, योगी बाबू और युगेंद्रन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ब्लडी डैडी

अली अब्बास जफर की ओर से निर्देशित, ब्लडी डैडी साल 2023 की हिंदी एक्शन थ्रिलर है. जियो स्टूडियोज की ओर से निर्मित इस फिल्म में शाहिद कपूर, संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल जैसे कई प्रभावशाली कलाकार हैं.

Also Read- Friday Release: शुक्रवार को लगेगा मनोरंजन का मेला, एक या दो नहीं, एक साथ रिलीज होंगी 9 फिल्में

Also Read: Ajay Devgn Upcoming Movies: सिंघम अगेन से सन ऑफ सरदार 2 तक, चलता रहेगा अजय देवगन की फिल्मों का सिलसिला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें