22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: लीप से पहले अनुपमा की बेटी ने भी शो को छोड़ा, बोली- आगे बढ़ने का समय…

Anupama: अनुपमा में जल्द ही लीप आने वाला है. जिसके बाद बड़ी आध्या की कहानी दिखाई जाएगी. जहां किंजल और तोशु ने शो छोड़ दिया है. वहीं अब पाखी की भूमिका निभाने वाली चांदनी भगवानानी ने भी सीरियल को अलविदा कह दिया.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में 15 साल का लीप आने वाला है. नए ट्रैक के प्रोमो पहले ही टेलीकास्ट हो चुके हैं. जैसे कि दर्शक नई कहानी देखने के लिए तैयार हैं, यह कहना सही होगा कि कई अन्य कलाकारों के लिए शो को अलविदा कहने का समय आ गया है. हाल ही में तोशु और किंजल की भूमिका निभाने वाली निधि शाह ने शो को छोड़ दिया. अब पाखी के रोल में दिखाई देने वाली चांदनी भगवानानी ने भी रूपाली गांगुली के सीरियल को अलविदा कह दिया है.

चांदनी भगवानानी ने क्यों छोड़ा सीरियल अनुपमा

चांदनी ने शो में मुस्कान बामने की जगह पाखी का किरदार निभाया था. अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ संग पात करते हुए कंफर्म किया कि अनुपमा के साथ उनकी जर्नी अब खत्म हो गई है. उन्होंने कहा, “मैं अब शो छोड़ रही हूं. मेरे लिए आगे बढ़ने का समय आ गया है. अनुपमा सीरियल में जल्द ही 15 साल का लीप आने वाला है और मैं 22 साल की लड़की की मां का किरदार नहीं निभाना चाहती थी. मैं काफी छोटी दिखती हूं.”

क्या मेकर्स ने उन्हें शो छोड़ने के लिए किया मजबूर

यह पूछे जाने पर कि क्या निर्माताओं ने उन्हें सुझाव दिया है कि वह लीप के बाद की कहानी का हिस्सा बनें या 22 वर्षीय लड़की की मां की भूमिका निभाएं, चांदनी ने कहा, “निर्माताओं ने मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर भी नहीं किया. वे काफी दयालु थे. मैं समझती हूं कि मैं 22 साल की लड़की की मां की तरह नहीं दिखूंगी. मुझे हमेशा कहा गया है कि मैं छोटू दिखती हूं, इसलिए यह काफी क्लियर डिसीजन था.”

किंजल ने शो छोड़ने पर क्या कहा

अनुपमा में किंजल की भूमिका निभाने वाली निधि शाह ने शो से बाहर होने की घोषणा की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, ”भारी मन से, मैं किंजू बेबी उर्फ ​​किंजल को अलविदा कहती हूं. साढ़े चार वर्षों के बाद, मेरे लिए अपने कैरेक्टर को छोड़ना काफी मुश्किल था. यह यात्रा मेरी किसी भी कल्पना से परे रही है. ऐसे शो का हिस्सा बनना जो लगातार भारतीय टेलीविजन पर नंबर वन रहा है, एक आशीर्वाद है.”

Also Read- Anupama: अनुपमा के बेटे तोशु ने छोड़ा शो, बोले- मुझे नहीं लगता कि 21 साल…

Also Read- Anupama Upcoming Twist: आग में जलकर डिंपी की होगी मौत, ये शख्स होगा जिम्मेदार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें