22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kundali Bhagya: एक्ट्रेस सना सईद के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद बनीं मां

Kundali Bhagya एक्ट्रेस सना सईद मां बन गई हैं. अभिनेत्री ने बेटी को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी सना ने अपने इंस्ट्राग्राम के जरिए दी है.

Kundali Bhagya: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फेम एक्ट्रेस सना सईद मां बन गई हैं. सना सईद ने अपने पहले बेबी को जन्म दे दिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट से दी है. 

एक्ट्रेस सना सईद के घर गूंजी किलकारी

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस सना सईद ने बेटी को जन्म दिया है. सना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर  किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके घर लक्ष्मी जी आई हुई हैं. इस पोस्ट को देखते ही फैंस काफी खुश हो गए. सना पोस्ट को शेर करते हुए लिखी हैं ‘वेलकम बेबी गर्ल’ साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि 9 अक्टूबर को बेटी का जन्म हुआ है.

3 साल बाद मां बनीं सना

टीवी अभिनेत्री सना सईद ने शादी के तीन साल बाद मां बनी हैं. सना ने 3 साल पहले अपने कॉलेज दोस्त इमाद शमसी से निकाह किया था और अब ये दोनों कपल पेरेंट्स बन गए हैं. नवरात्रि के शुभ मौके पर सना सईद ने बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर लोग इस कपल को बधाई दे रहे हैं.

Image 73
Kundali bhagya: एक्ट्रेस सना सईद के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद बनीं मां 2

सना को इस शो से मिला फेम

याद दिलाते चलें कि सना सईद ने ‘स्प्लिट्सविला’ (Splitsvilla). ‘दिव्य दृष्टि’ (Divya Drishti) ‘स्पाई बहू’, पापा बाई चॉन्स में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल फैंस दोनों कपल को बधाई दे रहे हैं. यह बहुत ही खुशी की बात है.

Also Read: संजय दत्त ने कर ली है चौथी शादी, नहीं हो रहा है यकीन तो खुद देख लीजिए वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें