22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: कैमूर में शराब बेचने के मामले में पति-पत्नी समेत तीन पियक्कड़ गिरफ्तार, इन ठिकानों पर छापेमारी

Bihar News: कैमूर में शराब बेचने के मामले में पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही चैनपुर बाजार में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया.

Bihar News: भभुआ सदर. कैमूर के सदर थाने की पुलिस ने पलका गांव से सात लीटर देसी शराब, शराब बनाने के उपकरण के साथ धंधेबाज पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. धराये पति-पत्नी पलका गांव निवासी दिलीप गोड़ व उसकी पत्नी चिंता देवी बताये जाते हैं. प्रभारी थानाध्यक्ष विकास कुमार के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त दंपती घर में ही देसी शराब का निर्माण कर बेचने का धंधा करते हैं, इसकी सूचना पर छापा मारा गया तो आरोपित के घर से सात लीटर देसी शराब के साथ शराब निर्माण में प्रयुक्त दो गैस सिलिंडर, चूल्हा, छोटे बड़े तसले और चार किलो महुआ बरामद किया गया, इसके बाद आरोपित दोनों पति-पत्नी को शराब निर्माण कर बेचने के जुर्म में पकड़ लिया गया, जिन्हें मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

शराब के नशे में दो पियक्कड़ गिरफ्तार

चैनपुर स्थानीय पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से शराब के नशे में दो पियक्कड़ों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार पियक्कड़ों में चांद थाना क्षेत्र के सिलौटा गांव निवासी रामाशीष बिंद का पुत्र राजकुमार बिंद व भभुआ थाना क्षेत्र के डबढिया गांव निवासी रामदहिन पासवान का पुत्र पप्पू पासवान बताये जाते हैं. थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि दोनों को थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच में इनके शराब के नशे में होने की पुष्टि के बाद गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.

Also Read: Bihar News: पटना में अस्पताल के एमडी से मांगी 10 लाख की रंगदारी, वार्ड पार्षद के पति और उनके समर्थकों पर केस

चैनपुर बाजार से नशे में पियक्कड़ गिरफ्तार

चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार पियक्कड़ चैनपुर बाजार के सोनहटिया मोहल्ला निवासी छेदी राम का पुत्र मंटु राम बताया जाता है. थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया शराब पीकर हंगामा करने की सूचना पर पुलिस चैनपुर बाजार पहुंची, जिन्हें देख मंटु राम भागने लगा. लेकिन सशस्त्र बलों के सहयोग से उसे पकड़ लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मेडिकल जांच में मंटु राम के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें