22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ratan Tata Love Story: अधूरी रह गई रतन टाटा की प्रेम कहानी, प्यार में डूबी थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Ratan Tata Love Story: रतन टाटा हम लोगों के बीच नहीं रहे. उनकी निधन से हर कोई सदमे में है. इस बीच रतन टाटा की एक्स गर्लफ्रेंड और खास दोस्त सिमी ग्रेवाल ने भी श्रद्धांजलि दी.

Ratan Tata Love Story:  रतन टाटा के निधन से हर कोई शोक की लहर में डूबा हुआ है. रतन टाटा ने आखिरी सांस बुधवार 9 अक्टूबर को रात 11 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ली. रतन टाटा की अंतिम यात्रा में तमाम हस्तियों ने शिरकत की. रतन टाटा की एक्स-गर्लफ्रेंड, खास दोस्त और एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने भी श्रद्धांजलि दी. सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर हैंडल यानी X अकाउंट पर अपने शो Rendezvous with Simi Garewal से रतन टाटा के साथ वाली तस्वीर शेयर की साथ ही उन्होंने लिखा तुम चले गए.. तुम्हारा नुकसान सहन करना बहुत मुश्किल है.. बहुत ही मुश्किल.. अलविदा मेरे दोस्त.’

रतन टाटा से बेहद प्यार करती थीं सिमी

रतन टाटा की पर्सनल लाइफ बहुत ही सुलझा हुआ रहा. सिमी ग्रेवाल ने एक इंटरब्यू में बताया था कि वह रतन टाटा से बेहद प्यार करती थीं. उन्होंने कुछ वक्त के लिए रतन टाटा को डेट किया था लेकिन कुछ समय बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. लेकिन वह हमेशा दोस्त रहे.

Image 74
Ratan tata love story: अधूरी रह गई रतन टाटा की प्रेम कहानी, प्यार में डूबी थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस 2

रतन टाटा हैं परफेक्ट जेंटलमैन

अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा की तारीफ में बताया था कि उनका और मेरा लंबा रिश्ता रहा है. वह एक परफेक्ट हैं, और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल है. वह एक परफेक्ट जेंटलमैन हैं. उनके लिए पैसा कभी भी अहम नहीं रहा. वह यहां इंडिया में इतना रिलैक्स होकर नहीं रह पाते, जितना बाहर रहते हैं.

Also Read: एक्ट्रेस सना सईद के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद बनीं मां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें