22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी सोनू शो छोड़ने के बाद नहीं देखती हैं शो, बोली- काफी समय…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू निधि भानुशाली की एक्टिंग के दर्शक दीवाने है. काफी समय से एक्ट्रेस ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं. अब उन्होंने बताया है कि क्या वो अब भी शो देखती हैं या नहीं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: निधि भानुशाली ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू की भूमिका निभाई थी. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. हालांकि साल 2019 में एक्ट्रेस ने पढ़ाई के लिए शो छोड़ने का फैसला लिया और उनकी जगह पलक सिधवानी ने ले ली. निधि के जाने के बावजूद भी फैंस इंस्टाग्राम की मदद से उनके साथ जुड़े रहे और हर पोस्ट पर वापसी को लेकर कमेंट करते थे. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी पुरानी यादें साझा की है.

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं निधि भानुशाली

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, निधि ने खुलासा किया कि क्या वो अभी भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को फॉलो करती हैं या नहीं. एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने काफी समय पहले ही शो देखना बंद कर दिया था. जब मैं इसका हिस्सा थी, तब भी मैं इसे रोज नहीं देखती थी. दरअसल मैं आम तौर पर ज्यादा टीवी नहीं देखती.” हाल ही में, वह कॉमेडी शो के पुराने कलाकारों से मिली थी. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

लंबे ब्रेक के बाद निधि भानुशाली की शोबिज में वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने और एक्टिंग से दूर जाने के बाद भी, निधि भानुशाली पिछले कुछ वर्षों में काफी पॉपुलर रही थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना ट्रैवल वीडियो शुरू किया, जो काफी पॉपुलर हुआ था. कभी झील किनारे तो कभी पहाड़ों से उनकी तसवीरें अक्सर वायरल होती थी. उन्होंने हाल ही में सिस्टरहुड नाम की एक सीरीज में काम किया था, जो अमेजन प्राइम मिनी पर स्ट्रीम हो रही है.

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेहता साहब के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में निभाएंगे वकील का रोल

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: माधवी भाभी का आत्माराम भिड़े संग कैसा है रिश्ता, बोली- अपने पति के साथ…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें