23.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs BAN: अर्शदीप सिंह ने उखाड़ दिये बांग्लादेशी स्टार के स्टंप्स, फिर घूरकर देखा, वीडियो वायरल

IND vs BAN: टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने परवेज हुसैन इमोन का स्टंप उखाड़ दिया और उन्हें घूरकर देखा. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

IND vs BAN: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) अपने शानदार फॉर्म का आनंद ले रहे हैं. बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भारत की 86 रनों की जीत में अर्शदीप का योगदान भी सराहनीय था. बुधवार का दिन पूरी तरह से भारतीय सितारों का दिन था. चाहे वह नीतीश रेड्डी (Nitish Reddy) हों या रिंकू सिंह या रियान पराग या मयंक यादव. युवाओं ने अपना दमखम दिखाया और भारत ने बांग्लादेश को 222 रनों का लक्ष्य दिया और आसानी से जीत दर्ज की. 25 वर्षीय अर्शदीप सिंह ने परवेज हुसैन इमोन का पहला विकेट उनके स्टंप उखाड़कर लिया. इसके बाद उन्होंने उन्हें ऐसे घूरकर देखा कि इसका वीडियो वायरल हो गया.

IND vs BAN: अर्शदीप के पास है 50 से अधिक टी20 का अनुभव

अर्शदीप सिंह ने अब तक 50 से अधिक टी20 मैच खेले हैं. वह पावर प्ले और डेथ ओवरों में अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. भारत को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता मिला. भारत ने अपने तीन विकेट जल्दी गंवा दिए. पावर प्ले में 50 रनों के अंदर, संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा और सूर्यकुमार यादव पवेलियन लौट गए. तब चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए नीतीश रेड्डी का बल्ला गरजा और उन्होंने 34 गेंद पर शानदार 74 रन बना डाले. इसकी मदद से भारत ने बांग्लादेश को 222 रनों का लक्ष्य दिया.

Riyan Parag Controversy : ये कहां जाकर बॉलिंग कर रहे हैं रियान पराग, अंपायर ने पकड़ा

क्रिकेटरों को था Ratan Tata का पूरा सपोर्ट, टीम इंडिया को मिले थे युवराज, हरभजन और अगरकर जैसे दिग्गज

IND vs BAN: रिंकू सिंह और नीतीश रेड्डी ने जड़ा पचासा

रिंकू सिंह ने भी शानदार अर्धशतक जमाया. रेड्डी (34 गेंदों पर 74 रन) और रिंकू (29 गेंदों पर 53 रन) ने चौथे विकेट के लिए 108 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी कर भारत को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला. बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम के शीर्ष क्रम को तंजीम हसन, मुस्तफिजुर रहमान और तस्कीन अहमद की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने चकमा दिया. उन्होंने मनमाफिक परिणाम हासिल किए. अब दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजों की बारी थी. भारतीय गेंदबाजों ने अपने कप्तान को किसी भी प्रकार निराश नहीं किया. पहले मुकाबले में भी गेंदबाजों का जलवा था और उन्होंने 127 के स्कोर पर बांग्लादेश का रोक दिया था.

IND vs BAN: भारत को पहली सफलता अर्शदीप ने दिलाई

अर्शदीप सिंह ने भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई की. उन्होंने तीसरे ही ओवर में परवेज होसैन इमोन को बोल्ड कर दिया. उनको आउट करने के बाद जो अर्शदीप का रिएक्शन था, वह वायरल हो रहा है. अर्शदीप ने एक ही विकेट चटकाए, लेकिन उन्होंने भारतीय गेंदबाजों को बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में बड़ी मदद की. बांग्लादेश की टीम 22 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 136 के स्कोर पर सिमट गई. मेहमान टीम के लिए महमूदुल्लाह ने सबसे अधिक 41 रन बनाए, जिन्हें युवा नीतीश रेड्डी ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें