23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rohit Sharma ने एक्सीडेंट में घायल मुशीर खान से की मुलाकात, कप्तान की तस्वीर वायरल

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने सड़क दुर्घटना में घायल भारत के युवा खिलाड़ी मुशीर खान से मुलाकात की. मुशीर टीम इंडिया के बल्लेबाज सरफराज खान के भाई हैं. घरेलू क्रिकेट में मुशीर ने कई कारनामे किए हैं और अपनी छाप छोड़ी है.

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हाल ही में हुई दुर्घटना में घायल हुए युवा क्रिकेटर मुशीर खान से मुलाकात की. मुशीर, सरफराज खान के छोटे भाई हैं और उन्होंने दलीप ट्रॉफी 2024 के दौरान 181 रन बनाकर सनसनी मचा दी थी. 28 सितंबर को मुशीर अपने पिता के साथ सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. इन चोटों के कारण मुशीर ईरानी कप खेल से बाहर हो गए. इसके साथ ही आगामी रणजी ट्रॉफी सीजन के पहले दो राउंड भी मुशीर नहीं खेल पाएंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की तीन मैचों की श्रृंखला से पहले, रोहित और मुशीर की मुलाकात हुई है.

Rohit Sharma: सरफराज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

मुशीर के भाई भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें रोहित शर्मा, मुशीर और उनके पिता नौशाद खान के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में मुशीर को गर्दन पर नेक गार्ड के साथ देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि कार डिवाइडर से टकरा गई थी और कई बार पलट गई थी. इसमें मुशीर के गर्दन में चोट आई थी और अब भी इससे जूझ रहे हैं. मुशीर खान दलीप ट्रॉफी के पहले दौर में शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, जब उन्होंने इंडिया ए के खिलाफ 181 रनों की पारी खेलकर इंडिया बी को जीत दिलाई थी.

Rohit Sharma ने बर्थडे गर्ल का बना दिया दिन, बीच सड़क पर ली सेल्फी, देखें वीडियो

Rohit Sharma ने शिवम दुबे की एक्टिंग को बताया घटिया, विराट कोहली की कर रहे थे नकल

Rohit Sharma: सरफराज को मिल सकता है टेस्ट टीम में मौका

हालांकि, इसके तुरंत बाद ही मुशीर खान की दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना हो गई. दूसरी ओर, मुशीर के भाई सरफराज को भारत के लिए चुने जाने की उम्मीद है. भारत 16 अक्टूबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर तीन टेस्ट मैच खेलेगा. सरफराज ने अपने सीमित टेस्ट मैचों में काफी प्रभावित किया है और ईरानी कप में शानदार दोहरा शतक लगाया है. हालांकि, केएल राहुल और शुभमन गिल के नियमित रूप से खेलने के कारण सरफराज का प्लेइंग इलेवन में चयन होने की कोई गारंटी नहीं है.

Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए भारत तैयार

रोहित के न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत की अगुआई करने की उम्मीद है. कीवी टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के इतिहास में एकमात्र ऐसी टीम है जिसने कभी भी विदेशी सरजमीं पर सीरीज नहीं जीती है. हालांकि, न्यूजीलैंड ने 2021 में पहली बार WTC फाइनल में भारत को हराया था. न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी केन विलियमसन का पहले टेस्ट में खेलना संदिग्ध है, जिससे भारत को श्रृंखला में शुरुआती बढ़त मिल सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें