30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: जगह-जगह पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Giridih News: इस क्रम में पुलिस पदाधिकारियों ने पूजा पंडालों का निरीक्षण कर पूजा समिति के सदस्यों से दुर्गा पूजा शांति से सम्पन्न करवाने की अपील की. वहीं पुलिस पदाधिकारियों ने कई जन प्रतिनिधि व समाजसेवियों से मिल कर त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने में सहयोग करने को कहा.

देवरी.

गावां अंचल के पुलिस इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो के नेतृत्व में गुरुवार को देवरी थाना के पुलिस पदाधिकारियों ने देवरी थाना क्षेत्र के देवरी, चतरो में फ्लैग मार्च किया. इस क्रम में पुलिस पदाधिकारियों ने पूजा पंडालों का निरीक्षण कर पूजा समिति के सदस्यों से दुर्गा पूजा शांति से सम्पन्न करवाने की अपील की. वहीं पुलिस पदाधिकारियों ने कई जन प्रतिनिधि व समाजसेवियों से मिल कर त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने में सहयोग करने को कहा. फ्लैग मार्च में देवरी थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू, एसआई रामपुकार सिंह, एएसआई राधेश्याम चौधरी, बुद्धदेव उरांव सहित कई पुलिस जवान मौजूद थे.

डुमरी.

दुर्गा पूजा को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी शहजाद परवेज व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित कुमार के नेतृत्व में क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च में अंचल अधिकारी शशि भूषण वर्मा, बीडीओ अन्वेषा ओना, डुमरी और निमियाघाट थाना के पदाधिकारी एवं बल मौजूद थे, इस दौरान डुमरी थाना क्षेत्र के जामताड़ा, डुमरी व निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार, पारसनाथ स्टेशन, लक्ष्मण टुंडा, रौशना टुंडा, पोरदाग आदि क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया, इस दौरान अधिकारियों ने पूजा पंडाल के सदस्य और अपने कनीय अधिकारियों को एसडीपीओ द्वारा ब्रीफिंग करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें