30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbad news: जेएलकेएम सुप्रीमो ने जारी की पार्टी प्रत्याशियों की दूसरी सूची

विधानसभा चुनाव को लेकर झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा की ओर से पार्टी प्रत्याशियों की दूसरी सूची गुरुवार को जारी की गयी‍. इसके अनुसार धनबाद से सपन मोदक, सिंदरी से उषा देवी, टुंडी से मोतीलाल महतो चुनाव लड़ेंगे.

विशेष संवाददाता, धनबाद.

झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा (जेएलकेएम) ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की. आज कुल 14 सीटों से पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा की गयी. अब तक कुल 20 सीटों के लिए पार्टी की सूची जारी हो चुकी है. जेएलकेएम सुप्रीमो जयराम महतो ने गुरुवार को सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस कर दूसरी सूची जारी की. उन्होंने कहा कि पार्टी झारखंड में चुनाव अपने बलबूते लड़ेगी. किसी से गठबंधन नहीं होगा. 70 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. अब तक 20 प्रत्याशियों की घोषणा हुई है. अगले सप्ताह तीसरी सूची जारी होगी. प्रेस कांफ्रेंस में जेएलकेएम के प्रधान महासचिव फरजान खान, केंद्रीय प्रवक्ता सुशील मंडल, पार्टी संसदीय बोर्ड के सदस्य गोकुल मुखर्जी, विकास महतो, रमेश हेंब्रम आदि मौजूद थे.

कौन-किस सीट से बने पार्टी प्रत्याशी :

जेएलकेएम सुप्रीमो द्वारा जारी सूची के अनुसार जिला परिषद सदस्य उषा देवी को सिंदरी विस क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया गया है. वहीं धनबाद सीट से सपन मोदक, टुंडी से मोतीलाल महतो प्रत्याशी होंगे. मांडर से गुना भगत, धनवार से राजदेश रतन, कोडरमा से मनोज यादव, बरही से कृष्णा यादव, बरकट्ठा से महेंद्र मंडल, हजारीबाग से उदय मेहता, डालटनगंज से अनिकेत मेहता, गोड्डा से परिमल ठाकुर, बोकारो से सरोज कुमारी, गांडेय से अकील अख्तर, खरसावां से पांडु राम हाइब्रू पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें