30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक करोड़ दो वरना मरने के लिए तैयार रहो, बिजनेसमैन को गया सेंट्रल जेल से मिली धमकी

Bihar Crime : एचयूआईवी कंस्ट्रक्शन कंपनी के निदेशक उज्ज्वल कुमार से गया सेंट्रल जेल में बंद दहेज हत्या का सजायाफ्ता अंकुर चौबे ने फोन पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी.

बिहार में अपराधियों के हौंसले किस कदर मजबूत है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाश जेल में बैठ कर रंगदारी मांग रहे हैं. इतना ही नहीं अगर कोई उन्हें रंगदारी देने से इंकार करने की बात कह दे तो वह उसकी जान ले लेने तक की धमकी दे रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बिहार-झारखंड में गैस पाइपलाइन का काम करा रही एचयूआईवी कंस्ट्रक्शन कंपनी के निदेशक उज्ज्वल कुमार से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने और पैसे न देने पर जान से हाथ धोने की खबर सामने आई है. इतना ही नहीं बदमाशों ने व्यापारी को 15 दिन   की डेडलाइन भी दी है.  

गया सेंट्रल जेल से मिली धमकी

जानकारी के मुताबिक एचयूआईवी कंस्ट्रक्शन कंपनी के निदेशक उज्ज्वल कुमार से गया सेंट्रल जेल में बंद दहेज हत्या का सजायाफ्ता अंकुर चौबे ने फोन पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी. उसने उज्ज्वल के अलावा उनके भाई धीरेंद्र कुमार को भी फोन किया. पैसे न देने और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बता दें कि छह अक्टूबर को सुबह 8.11 बजे अंकुर चौबे ने फोन कर गाल गलौज करते हुए धमकी दी.  

इसे भी पढ़ें : लालू यादव के करीबी पूर्व विधायक अरुण यादव की बढ़ीं मुश्किलें, इन आरोपों में केस होगा दर्ज

दहेज हत्या के आरोप में जेल में बंद है अंकुर

बता दें कि अंकुर चौबे पर दहेज के लिए अपनी पत्नी का हत्या करने का आरोप है. और वह उज्ज्वल के पैतृक गांव साहेबगंज थाना के बैरिया का ही रहने वाला है. बता दें कि कुछ दिनों पहले उज्जवल के बीबीगंज स्थित आवास में चोरी हुई थी. उसके बाद अंकुर ने उज्जवल से रंगदारी मांगी है. वहीं अब पुलिस दोनों घटनाओं के तार एक दूसरे से जुड़े होने का अनुमान लगा रही है. 

 कॉल डिटेल निकाली जा रही- पुलिस

इस पूरे मामले में साहेबगंज थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मोबाइल कॉल डिटेल निकाली जा रही है. गया जेल में बंद अंकुर चौबे के पास जेल में उस तक सिम कैसे पहुंचा? किसके नाम पर सिम ली गई है, इसकी जांच की जा रही है. उम्मीद है कि शीघ्र ही मामले में अंकुर के नेटवर्क से जुड़े लोगों पर कार्रवाई होगी. वहीं रंगदारी की धमकी और न देने पर जान से मारने की बात पर उज्ज्वल का पूरा परिवार दहशत में है.

इसे भी पढ़ें : Bihar Weather : मेला घूमने का है प्लान तो छाता रखे अपने साथ, इन जिलों में होगी बारिश


Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें