24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: दुर्गा पूजा पंडाल में Kajol ने अजय देवगन संग किया ऐसा काम… फैंस बोले- बाजीराव डर गया

Kajol: दुर्गा पूजा के अवसर पर आज पूरे देवगन परिवार को माता रानी के पंडाल में देखा गया. जहां काजोल ने बेटे युग और पति अजय देवगन संग पोज दिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया.

Kajol: पूरे देश में इन-दिनों दुर्गा पूजा की घूम है. हर कोई मां दुर्गा को खुश करने के लिए पूजा-पाठ कर रहा है. नवरात्रि के सेलिब्रेशन में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है. एक्ट्रेस काजोल अपने पति अजय देवगन और बेटे युग के साथ दुर्गा पंडाल में पहुंची. जहां हैप्पी फैमिली ने पैपराजी को पोज दिया. इस दौरान काजोल ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई देखकर दंग रह गया. दरअसल काजोल अपने पति और बेटे के साथ एक तस्वीर के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. क्लिप में, अजय बीच में खड़े थे. एक हाथ एक्टर ने बेटे युग को पकड़ा हुआ था, दूसरा हाथ नीचे था. तभी काजोल ने चंचलता से उकके हाथ पर चिकोटी काटी, जिसके बाद तुरंत बाजीराव सिंघम डर गए और उन्होंने अपनी पत्नी को भी पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ”अजय देवगन भी पत्नी से डरते हैं वाह क्या बात है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”भीड़ में ही लड़ाई हो रही है क्या बात है.” इस बीच, काजोल अगली बार अपकमिंग मिस्ट्री थ्रिलर दो पत्ती में नजर आएंगी, जो शशांक चतुर्वेदी की ओर से निर्देशित और कनिका ढिल्लों की ओर से लिखित है.

Also Read- Singham Again Star Cast Fees: अजय देवगन की जेब में आई मोटी रकम, जानिए बाकी स्टार्स के हाथ लगे कितने करोड़

Also Read- Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म हिट होगी या फ्लॉप, ट्रेलर देख नेटिजन्स ने दिया ये रिव्यू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें