24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एंबुलेंस मिलना होगा मुश्किल, बकाया वेतन की मांग पर 24 अक्टूबर से हड़ताल पर जाएंगे कर्मचारी

Dhanbad News: 108 एंबुलेंस का संचालन कर रही एजेंसी इएमआरआइ ग्रीन के कर्मियों ने धनबाद के सिविल सर्जन डॉ चंद्रभानु प्रतापन को ज्ञापन सौंपा.

Dhanbad News|धनबाद, विक्की प्रसाद : अगर यही स्थिति रही, तो आने वाले दिनों में झारखंड के गरीब रोगियों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाना मुश्किल हो जाएगा. 108 एंबुलेंसकर्मियों ने हड़ताल पर जाने की चेतावनी दे दी है. ये लोग अपने बकाया वेतन के भुगतान की मांग कर रहे हैं.

त्योहार के सीजन में भी एंबुलेंसकर्मियों को नहीं मिला वेतन

एंबुलेंस का संचालन करने वाली एजेंसी के कर्मियों को त्योहार के सीजन में भी वेतन नहीं मिला. एजेंसी पर वेतन का भुगतान करने के लिए दबाव बनाने के तहत कर्मियों ने हड़ताल पर जाने का मन बना लिया है. कहा है कि अगर उनके बकाया वेतन का भुगतान नहीं किया गया, तो 24 अक्टूबर से झारखंड में 108 एंबुलेंस सेवा को ठप कर दिया जाएगा.

इएमआरआइ ग्रीन के कर्मियों ने सिविल सर्जन को सौंपा ज्ञापन

इस संबंध में शुक्रवार को 108 एंबुलेंस का संचालन कर रही एजेंसी इएमआरआइ ग्रीन के कर्मियों ने धनबाद के सिविल सर्जन डॉ चंद्रभानु प्रतापन को ज्ञापन सौंपा. कर्मियों ने रंगदेव वर्मा चौक पहुंचकर एजेंसी के विरुद्ध प्रदर्शन भी किया. कर्मियों ने बताया कि 3 माह से एजेंसी ने उनके वेतन का भुगतान नहीं किया है.

आर्थिक तंगी से गुजर रहे 108 एंबुलेंस सेवा से जुड़े कर्मचारी

एंबुलेंस की सेवा से जुड़े कर्मचारियों ने बताया कि दुर्गा पूजा जैसे त्योहार में भी कर्मियों का वेतन भुगतान नहीं किया गया. इससे वे आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. इन लोगों ने यह भी कहा कि एजेंसी जल्द से जल्द कर्मियों का भुगतान करे. अगर जल्द भुगतान नहीं हुआ, तो 24 अक्टूबर से वे लोग 108 एम्बुलेंस सर्विस को ठप कर देंगे.

Also Read

PHOTOS: बहरागोड़ा में मरीज को ठेला से अस्पताल पहुंचा रहे परिजन, कई जिलों में काम पर लौटे एंबुलेंस कर्मी

झारखंड: बीमार लोगों को मिलेगा डायल 108 सेवा का लाभ, नयी एंबुलेंस की होने लगी तैनाती

108 एंबुलेंस सेवा में अनियमितता का लगा आरोप, झारखंड सरकार बोली : तथ्य दें, जांच करा देंगे

झारखंड : वेतन भुगतान की मांग को लेकर राज्य में डायल 108 एंबुलेंस सेवा के कर्मियों का हड़ताल शुरू,किया प्रदर्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें