21.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: सहरसा में अपराधियों ने घर में घुसकर दो भाइयों को पीटा, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Bihar News: सहरसा में अपराधियों ने घर में घुसकर दो भाइयों पीटकर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिससे एक की मौत हो गयी है, वहीं दूसरे की हालत गंभीर है.

Bihar News: बिहार के सहरसा जिले के सौरबाजार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर अपराधियों ने घर में घुसकर लोहे के रॉड से दो भाइयों के साथ मारपीट की. अपराधियों ने दोनों भाइयों को इतना पीटा कि एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से जख्मी है. जिसका इलाज सहरसा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है, घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के समदा गांव में गुरुवार मध्यरात्रि की है. जानकारी के अनुसार सुरेंद्र मेहता गुरुवार रात सपरिवार अपने घर में सोए हुए थे. इसी दौरान अचानक मध्यरात्रि पीछे से आधा दर्जन की संख्या में लोग घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दिया. इसके बाद अपराधी फरार हो गए.

घटना के बाद दहशत में लोग

घटना के बाद हो-हल्ला होने पर परिजनों ने सहरसा सदर अस्पताल पहुंचाया. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां 20 वर्षीय चंदन ने दम तोड दिया है, जबकि उनका बड़ा भाई सूरज गंभीर रूप से जख्मी है. जिसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम घटना स्थल की जांच की, जब एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच कर अपनी कारवाई में जुटी है. घटना के सही कारणों और हत्यारे का पता लगाने में पुलिस की टीम पूरी मुस्तैदी से जुटी हैं. पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता लगाया जा सकता है.

Also Read: Viral Video: भोजपुर में तैनात एक महिला सिपाही ने वर्दी पहनकर बनाई रील, सोशल मीडिया पर वायरल

घटना की जांच में जुटी पुलिस

मृतक युवक के पिता सुरेंद्र मेहता के अनुसार अपने पुस्तैनी खतियानी जमीन को लेकर दिनेश मेहता , छोटेलाल मेहता, दीपनारायण मेहता, अशोक मेहता और भोगेन्द्र मेहता से जमीन विवाद चल रहा था. इनलोगों ने ही बाहर से अपराधियों को बुलाकर इस घटना को अंजाम दिया है. मामले में सहरसा सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि सौरबाजार थाना क्षेत्र के समदा गांव में गुरुवार को मध्य रात्रि में लोहे के रॉड से मारकर जख्मी कर दिया है पुलिस मामले की जांच में जुटी है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें