24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nitish Reddy और अभिषेक शर्मा की सफलता पर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की हो रही तारीफ, जानें वजह

Nitish Reddy: सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में टीम इंडिया ने बुधवार को बांग्लादेश पर 86 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. जीत के हीरो नीतीश रेड्डी थे, जिन्होंने बल्ले और गेंद दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया. अभिषेक शर्मा ने भी अपने खेल से प्रभावित किया.

Nitish Reddy: टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर नीतीश कुमार रेड्डी (Nitish Reddy) और अभिषेक शर्मा की हालियों शानदार प्रदर्शन का श्रेय ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को मिल रहा है. दोनों ने मौजूदा बांग्लादेश टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भारतीय क्रिकेटरों अभिषेक शर्मा और नीतीश कुमार रेड्डी की श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में दमदार प्रदर्शन की तारीफ की. उन्होंने इसका श्रेय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस को दिया है. दोनों खिलाड़ी आईपीएल में हैदराबाद की फ्रेंचाइजी के लिए ही खेलते हैं.

Nitish Reddy: दूसरे टी20 में भारत ने 86 रनों से दर्ज की जीत

भारत ने बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश पर 86 रनों से शानदार जीत दर्ज की. अभिषेक शर्मा ने 11 गेंदों पर 136.36 की स्ट्राइक रेट से 15 रन बनाए. उन्होंने अपने दो ओवर के स्पेल में 10 रन देकर एक विकेट भी चटकाया. लेकिन नीतीश रेड्डी का प्रदर्शन काफी धमाकेदार रहा. उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर 217.65 की स्ट्राइक रेट से 74 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 7 छक्के और 4 चौके लगाए. इसके बाद गेंदबाजी करते हुए उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में दो विकेट भी चटकाए.

PAK vs ENG Test: पाकिस्तान की शर्मनाक हार, 500 प्लस स्कोर बनाकर भी पारी से हारा, लगी रिकॉर्ड की झड़ी

Happy Birthday Hardik Pandya: तलाक और ट्रोलिंग के बाद भी नहीं टूटा हौसला, भारत को जिताया टी20 वर्ल्ड कप

Nitish Reddy: बासित अली ने कही यह बात

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बासित अली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभिषेक शर्मा और नितीश कुमार रेड्डी का समर्थन करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान पैट कमिंस का विशेष उल्लेख किया. पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि अगर वह सनराइजर्स के कप्तान का नाम नहीं लेते तो यह अनुचित होगा. बासित ने कहा, “पैट कमिंस का विशेष योगदान है. अगर मैं उनका नाम न लूं तो यह अनुचित होगा. जिस तरह से उन्होंने आईपीएल में अभिषेक शर्मा और नितीश कुमार रेड्डी का समर्थन किया है, हमें उस पर ध्यान देना चाहिए.”

09101 Pti10 09 2024 000274A 2
New delhi: india’s nitish kumar reddy plays a shot during the second t20 international cricket match between india and bangladesh

Nitish Reddy: भारत ने सीरीज पर बनाई अजेय बढ़त

मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. एक समय भारत का स्कोर 41/3 था, लेकिन नीतीश (34 गेंदों में 74 रन) और रिंकू सिंह (29 गेंदों में 53 रन, पांच चौके और तीन छक्के) ने 108 रनों की मैच बचाने वाली साझेदारी की. हार्दिक पंड्या (19 गेंदों में 32 रन, दो चौके और दो छक्के) ने शानदार पारी खेलकर भारत को 20 ओवर में 221/9 तक पहुंचाया. बांग्लादेश के लिए रिशाद हुसैन (3/55) और तस्कीन अहमद (2/16) शीर्ष गेंदबाज थे. भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. नीतीश को उनके बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें