28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: हार्दिक पंड्या की पूर्व पत्नी नताशा संग संमदर के किनारे दिखे एल्विश यादव, देखें वीडियो

Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विजेता एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ एक नया वीडियो साझा किया है.

Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2′ के विजेता एल्विश यादव ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ एक नया वीडियो साझा किया है, जिसने सभी को चौंका दिया है. इस वीडियो में, दोनों नताशा के नए गाने ‘तेरे क्रके’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं और एक-दूस में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं. फैंस इस वीडियो को देखकर बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे हैं—’क्यों और कैसे भाई!’

इसे भी पढ़ें: SIP से क्यों बेहतर है SWP, स्मार्ट निवेश से बने करोड़पति, जानिए कैसे?

एल्विश यादव ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘वाइबिन, बिल्कुल नए लेवल पर.’ वीडियो में नताशा एक फूलों वाले प्रिंटेड ड्रेस में हैं, जबकि एल्विश ने स्टाइलिश सिल्वर जैकेट के साथ काली टी-शर्ट पहनी हुई है. दोनों को एक खूबसूरत समुद्र के किनारे चलते हुए देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें: High Court: क्या ससुर की प्रॉपर्टी में भी है दामाद का अधिकार?

हार्दिक पंड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक का यह पहला प्रोजेक्ट है. दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, “चार साल तक साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया है. हमने एक-दूसरे के लिए अपनी पूरी कोशिश की और सब कुछ दिया, और हमें विश्वास है कि यह हमारे लिए सही फैसला है.” उन्होंने आगे कहा, “हमारे बेटे अगस्त्य का आशीर्वाद हमारे पास है, जो हमेशा हमारे जीवन में रहेगा. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उसकी खुशी के लिए हम सब कुछ करेंगे. इस कठिन समय में हम आपसे ईमानदारी से निवेदन करते हैं कि हमें अपनी गोपनीयता दें और हमारा समर्थन करें.”

इसे भी पढ़ें: Lockdown: 12 से 16 अक्टूबर तक लॉकडाउन, शादी पर रोक, स्कूल-कॉलेज बंद 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें