28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: बेगूसराय में कलश विसर्जन के दौरान हादसा, मां-पिता के सामने नदी में डूबने से युवक की मौत

Bihar News: बेगूसराय में कलश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हुआ. एक युवक कलश विसर्जन करने के दौरान नदी के गहरे पानी में जाकर डूब गया जिससे उसकी मौत हो गयी.

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में दुर्गा पूजा में स्थापित कलश को विसर्जन करने के दौरान बड़ा हादसा हुआ. एक युवक की मौत नदी में डूबने से हो गयी जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. त्योहार की खुशी अचानक गम में तब्दील हो गयी. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गंडक नदी घाट की है. जहां कलश विसर्जन करने गया एक युवक गहरे पानी में जाकर डूब गया. मृतक की पहचान गोपालपुर वार्ड नंबर 8 निवासी सोगराथ महतो के पुत्र शुभम के रूप में हुई है. अपने मां-पिता के सामने ही उसकी मौत हो गयी.

कलश विसर्जन करने के दौरान हादसा

मृतक की पहचान गोपालपुर वार्ड नंबर 8 के शुभम कुमार के रूप में की गयी. मिली जानकारी के अनुसार, नवरात्रि के समापन पर विजयादशमी के दिन शुभम अपने मां-पिता व अन्य लोगों के साथ कलश विसर्जन करने गंडक नदी घाट गया था. इस दौरान उसका पैर नदी में फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया. शुभम अचानक डूबने लगा. यह देख उसे स्थानीय लोगों ने बचाने का पूरा प्रयास किया. लेकिन शुभम गहरे पानी में तबतक समा चुका था.

ALSO READ: Bihar: खगड़िया में डायन के आरोप में बंधक बनायी महिला को छुड़ाने गयी पुलिस पर हमला, फायरिंग की आयी नौबत

परिजनों में कोहराम मचा

काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को पानी से बाहर निकाला जा सका. परिजनों में इस हादसे को लेकर कोहराम मचा हुआ है. वहीं विजयादशमी के दिन हुए इस हादसे से पूरे गांव में मातम पसर गया है. गौरतलब है कि इन दिनों बिहार की नदियां व तालाब वगैरह लबालब भरे हुए हैं. पिछले दिनों पानी कुछ घटा है लेकिन हल्की सी लापरवाही अभी भी भारी पड़ रही है. बताते चलें कि बीते एक महीने के अंदर डूबने से करीब 50 से अधिक लोगों की मौत सूबे के अलग-अलग इलाकों में हुई है.

सड़क हादसों ने भी त्योहार का रंग फीका किया

इधर, दुर्गा पूजा के दौरान सड़क हादसे भी कई जगहों पर हुए हैं. बेगूसराय में एक वार्ड पार्षद की मौत हो गयी जब तेज रफ्तार वाहन ने महिला को रौंद दिया. वहीं किशनगंज में मेला देखने जा रहा परिवार सड़क हादसे की चपेट में आ गया और एक किशोरी की मौत हो गयी. इन हादसों ने भी दुर्गा पूजा की खुशी को मातम में बदल दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें