28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘कांग्रेस अपने युवराज को बार-बार लॉन्चिंग पैड पर ले जाती है लेकिन…’ गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर तीखा हमला

Giriraj Singh : गिरिराज सिंह ने बिहार प्रवास के दौरान कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि वह अपने युवराज को बार-बार लॉन्चिंग पैड पर ले जाती है लेकिन वो लॉन्च नहीं होता.

केंद्रीय कपड़ा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. सिंह ने कांग्रेस को हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली हार पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा की जनता ने उन्हें नकार दिया है. इसके बावजूद कांग्रेस आत्ममंथन करने की जगह चुनाव आयोग पर भाजपा के साथ मिलने का आरोप लगा रही है. बता दें कि कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतगणना के दौरान इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में विसंगतियों का आरोप लगाते हुए निर्वाचन आयोग को शुक्रवार को और भी शिकायतें सौंपी है.  

कांग्रेस अपने युवराज को बार-बार… गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने युवराज को बार-बार लॉन्चिंग पैड पर ले जाती है लेकिन वो लॉन्च नहीं होता. हरियाणा की जनता ने उन्हें नकार दिया है. वे (राहुल गांधी) संविधान की फोल्डर अपने पास रखते हैं, उनके पास फोल्डर तो है, लेकिन उनके अंदर कुछ नहीं है. वो कभी चुनाव आयोग को दोष दे रहे हैं, कभी हुड्डा को, तो कभी किसी और को और कह रहे हैं कि कश्मीर में मैं जीत गया लेकिन कहां जीते? सच्चाई यह है कि भाजपा ने उन्हें वहां इतनी बुरी तरह हराया है कि जोकर की तरह वे जोकर का किरदार निभा रहे थे. कांग्रेस 4 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ी लेकिन सिर्फ 6 सीटें जीतीं. बता दें कि सिंह ने ये बाते अपने बिहार प्रवास के दौरान कही हैं. 

हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है कांग्रेस 

बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाई है. एग्जिट पोल में जहां कांग्रेस की सरकार बनती हुई दिख रही थी, वहीं चुनावों के नतीजों ने सबको चौंका दिया. अंतिम रुझानों में बीजेपी ने बेहतर प्रदर्शन किया और हरियाणा में बीजेपी ने 48 सीटें जीत ली. वहीं, 17 अक्टूबर को नायब सिंह सैनी एक बार फिर से सूबे की कमान संभालेंगे. 

इसे भी पढ़ें : Bihar Government Job : युवाओं को CM नीतीश ने दिया दशहरा का गिफ्ट, यहां निकाली बंपर भर्ती, 56,400 तक मिलेगी सैलरी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें