25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: मेला देखकर लौट रहे युवकों को बाइक ने मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

Muzaffarpur News: ब्रह्मपुरा के चांदनी चौक के पास मेला देखकर घर लौट रहे दो युवकों को एक अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई है। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के पास दशहरा मेला देखकर वापस लौट रहे युवकों को एक अज्ञात बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक युवक की पहचान तुर्की थाना क्षेत्र के रहने वाले महेश कुमार के बेटे अनीश कुमार के रूप में हुई है। वहीं घायल युवक की पहचान जिले के तुर्की थाना क्षेत्र के सुमेरा गांव निवासी मो. चमन के रूप में हुई है।

रात करीब 2 बजे मेला देखकर लौट रहे थे युवक

मामले में मृतक के भाई सुमन कुमार ने कहा कि दोनों युवक कांटी थाना क्षेत्र के नरसंडा स्थित मां दुर्गा का पूजा पंडाल और मेला देखकर देर रात करीब 2 बजे बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात बाइक सवार ने दोनों युवकों के बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने घटना की जानकारी ब्रह्मपुरा थाना को दी। सूचना मिलते ही ब्रह्मपुरा थाना घटनास्थल पर पहुंची और दोनों घायल युवकों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया। आज सुबह इलाज के दौरान एक युवक अनीश कुमार की मौत हो गई। वहीं मो. चमन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मेला देखकर लौट रहे युवकों पर हमला

बीते 8 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के देवगन में मेला देखकर घर लौट रहे तीन युवकों पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में एक की मौत हो गई, वहीं दो अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गए। हमले में घायल कुणाल कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी देर रात को मेला देखकर घर लौट रहे थे। अचानक बीच रास्ते में मंदिर के पास तीन चार लड़के पहले से खड़े थे। उनलोगों ने हमें रोका और अचानक चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया। हमले में नीतीश की मौके पर मौत हो गई। वहीं हम दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें