22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : झालदा की कांग्रेस पार्षद पूर्णिमा कान्दू की रहस्यमयी मौत

West Bengal : कांग्रेस पार्षद पूर्णिमा कान्दू के पति कांग्रेस नेता तपन कान्दू की 2022 में हुयी थी हत्या.


West Bengal,हंसराज सिंह : पश्चिम बंगाल के झालदा की कांग्रेस पार्षद पूर्णिमा कान्दू की रहस्यमयी मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिवार सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिमा के पुत्र एवं पुत्री शुक्रवार शाम पूजा देखने निकले थे. घर लौट कर देखा मां पूर्णिमा पलंग पर बेहोशी के हालत में पड़ी हुई है. तुरंत पड़ोसियों को इसके बारे में जानकारी दिया गया. पड़ोसियों के मदद से पूर्णिमा को झालदा प्रखंड एक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पति कांग्रेस नेता तपन कान्दू की 2022 में हुयी थी हत्या

13 मार्च 2022 को अपराधियों द्वारा झालदा नगर पालिका के दो नंबर वार्ड के कांग्रेस पार्षद तपन कान्दू की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के बाद पूर्णिमा ने हत्याकांड के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी. सीबीआई इस हत्या की जांच कर ही रही थी कि इसी बीच पूर्णिमा की रहस्यमय मौत से कई सवाल उठ रहे हैं. पूर्णिमा के भतीजा तथा वर्तमान में झालदा नगर पालिका के दो नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद मिथुन कान्दू ने कहा पैसे के लेनदेन को लेकर एक साजिश के तहत पूर्णिमा कान्दू की हत्या की गई है. मैं पूरे हत्याकांड की जांच के लिए सीबीआई की मांग करता हूं.

सीबीआई जांच आवश्यक

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष नेपाल महतो ने कहा एक स्वस्थ महिला कि मौत अचानक किस तरह से हुई है. इसकी जांच आवश्यक है. इसलिए शव का पोस्टमार्टम किया जाना चाहिये. तपन कांडू हत्या मामला का जांच आज भी सीबीआई कर रही है उम्मीद है इस बीच पूर्णिमा के रहस्यमय मौत होने पर सीबीआई भी इस मामले की जांच करेगी. शनिवार कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्णिमा का पोस्टमार्टम पुरुलिया देवेन महतो गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें