22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Zepto ने नवरात्रि पर जमकर खेला डांडिया, 9 दिनों में बेच डाली 1 लाख से ज्यादा स्टिक्स

Zepto के को-फाउंडर और सीईओ आदित पलिचा ने लिंक्डइन पर लिखा, क्या दिन है! 2024 की नवरात्रि अपने उपयोगकर्ताओं, विक्रेताओं, ब्रांड और जेप्टो इस्तेमाल करने वालों के जरिये भारत की विविधता की खूबसूरती को देखते हुए संपन्न हो रही है.

Zepto ने भी देशवासियों के साथ जमकर नवरात्रि मनायी है. क्विक कॉमर्स प्लैटफॉर्म ने नवरात्रि के 9 दिनों में 1 लाख से ज्यादा डांडिया स्टिक्स बेच डाली है. जेप्टो के सह-संस्थापक और सीईओ आदित पलिचा ने लिंक्डइन पर जानकारी दी कि तेजी से उपभोक्ता सामान पहुंचाने वाले इस मंच ने एक नवरात्रि के दौरान एक लाख से ज्यादा डांडिया स्टिक बेचीं.

जेप्टो के को-फाउंडर और सीईओ आदित पलिचा ने लिंक्डइन पर लिखा, क्या दिन है! 2024 की नवरात्रि अपने उपयोगकर्ताओं, विक्रेताओं, ब्रांड और जेप्टो इस्तेमाल करने वालों के जरिये भारत की विविधता की खूबसूरती को देखते हुए संपन्न हो रही है. जरूरी वस्तुओं से लेकर त्योहारी चीजों तक, हमें नौ अविश्वसनीय दिनों में भारत के उत्सव का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद.

Zepto Aadit Palicha Dandiya Navratri 2024.Jpg
Zepto ने नवरात्रि पर जमकर खेला डांडिया, 9 दिनों में बेच डाली 1 लाख से ज्यादा स्टिक्स 2

आदित पलिचा ने बताया कि इस दौरान उसने एक लाख से ज्यादा डांडिया छड़ी बेचीं. उन्होंने आगे कहा कि व्रत के अनुकूल चिप्स, कट्टू और राजगिरा आटे की बिक्री पिछले साल की नवरात्रि की तुलना में काफी बढ़ गई.

Ratan Tata ने खेला iPhone 16 पर बड़ा दांव, डिस्काउंट के साथ 10 मिनट में डिलीवर कर रही उनकी कंपनी

Zepto Success Story: 19 साल के दो लड़के का आइडिया हुआ हिट, बना दी करोड़ों की कंपनी, DMart के लिए बढ़ी चुनौती

How to Get Passport Size Photo From Blinkit: फोटो खिंचवाने अब घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं

Blinkit ऑर्डर मिलने के मात्र 10 मिनट में पहुंचाएगा नया iPhone 15

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें