28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: रांची में ट्रक की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

Road Accident: रांची के बुढ़मू में सड़क हादसे के कारण दो युवकों की मौत हो गयी है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

रांची : रांची के बुढ़मू प्रखंड में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. घटना शुक्रवार दोपहर तिलैया घाटी की है. मृतकों की पहचान खपिया गांव का रहने वाला पवन शर्मा और पंकज शर्मा के रूप में हुई है, जबकि बहन रेखा कुमारी घायल हो गयी. जानकारी के अनुसार उनकी मोटरसाइकिल को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे उनकी जान चली गयी. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

पीछे से आ रही ट्रक ने लिया चपेट में

जानकारी के अनुसार मृतक पवन, पंकज अपनी बहन के साथ बाइक पर सवार होकर नवाडीह से खपिया की ओर जा रहे थे. इस दौरान पीछे से आ रही एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. जबकि घायल युवती रेखा कुमारी को सीएचसी बुढ़मू में इलाज के लिए भर्ती कराया.

Also Read: Jharkhand News: दशहरे के दिन एसबीआई मेन ब्रांच में लगी आग, मची अफरा-तफरी, देखें Video

प्राथमिक इलाज के बाद घायल युवती को रिम्स रेफर किया गया

प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रिम्स रांची रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है, लेकिन स्थिति नाजुक है. घायल युवती के सिर और पैर में गहरी चोट लगी है. पुलिस ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, वाहन चालक घटना के बाद ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस की छानबीन जारी है.

Also Read: Road Accident: पूजा की खुशियां मातम में बदली, BSL के DGM की कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी, मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें