24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Muzaffarpur News: कुढ़नी में देर रात एक सड़क हादसे में बाइक सवार की जान चली गई। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की जान गई है। पुलिस ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में देर रात एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हुई है। स्थानिय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सीमावर्ती इलाका होने की वजह से घटनास्थल पर सरैया और कुढ़नी दोनों थाने की पुलिस पहुंची और मामले की जांच की। जांच में सामने आया कि घटना कुढ़नी थानाक्षेत्र के मझनपट्टी का है।

देर रात घर लौट रहा था युवक

दरअसल, देर रात सरैया थाना क्षेत्र के गंगोलिया के रहने वाले अमर कुमार बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान कुढ़नी के मझनपट्टी में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे। पुलिस ने घटना की जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मेला देखकर लौट रहे युवक की मौत

बीते 11 अक्टूबर की रात मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के पास दशहरा मेला देखकर वापस लौट रहे युवकों को एक अज्ञात बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक युवक की पहचान तुर्की थाना क्षेत्र के रहने वाले महेश कुमार के बेटे अनीश कुमार के रूप में हुई है। वहीं घायल युवक की पहचान जिले के तुर्की थाना क्षेत्र के सुमेरा गांव निवासी मो. चमन के रूप में हुई है।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें