26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जिंदगी और मौत के बीच झूल रही दादी सा की सांसें, अभीरा पर टूटा दुखों का पहाड़

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभीरा केस जीत जाती है और दादी सा को ये खबर आकर बताती है. अभीरा जब दादी सा को ये खबर बताती है तब दादी सा मनोज के लिए नये केबिन की पूजा करती होती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी हर दिन के साथ बेहद मजेदार होती जा रही है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अरमान और अभीरा की शादी हो गई है और रूही उनकी शादी रोक नहीं पाई. हालांकि अभीरा और रूही के बीच चीजें ठीक हो रही थी, तभी संजय ने उनके बीच नयी प्रॉब्लम लाकर खड़ी कर दी. संजय जान जाता है कि अभीरा, मनीष की पोती है. उसने ये सच्चाई रूही को बता दिया. रूही यह जानकर बेचैन हो गई और अभीरा से नफरत करने लगी. विद्या इस मौके का फायदा उठाकर रूही के साथ पोद्दार हाउस छोड़कर जाने की बात करती है. हालांकि दादी सा दोनों को रोक लेती है.

केस जीत जाएगी अभीरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी सा अभीरा को टॉफी देती है. अभीरा उसे लेने से मना कर देती है कि जब वो केस जीकर आएगी तब वो उसे ये टॉफी दे. कावेरी को ये सुनकर अच्छा लगता है और वो उसे आशीर्वाद देती है. मनीषा, अरमान से दादी सा सेमनोज को नया केबिन दिलाने के बारे में बात करने के लिए कहती है. अरमान इस बारे में दादी सा से बात करता है और दादी सा उसकी बात मान जाती है. अभीरा केस जीत जाती है और दादी सा को ये खबर आकर बताती है. अभीरा जब दादी सा को ये खबर बताती है तब दादी सा मनोज के लिए नये केबिन की पूजा करती होती है.

दादी सा होगी अस्पताल में एडमिट

अभीरा की जीत की खुशी में दादी सा वो केबिन अभीरा को दे देती है. मनीषा ये जानकर काफी दुखी हो जाती है. वहीं, अरमान, अभीरा पर केबिन लेने के लिए गुस्सा करता है और उसे बताता है कि वो केबिन मनोज को मिलने वाला था. मनोज और मनीषा, अभीरा के खिलाफ हो जाएंगे. वहीं, दशहरा समारोह में ऐसा कुछ होगा, जिसके बारे में दर्शकों ने सोचा नहीं होगा. कुछ बदमाश अभीरा पर हमला करने के लिए पोद्दार हाउस आएंगे. हालांकि वो दादी सा पर हमला कर देंगे. जिसके बाद दादी सा को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. दादी सा की ऐसी हालत के लिए पूरा परिवार अभीरा को जिम्मेदार ठहराएगा.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में अभिमन्यु की मां मंजरी ने वापसी को लेकर तोड़ी चु्प्पी, कहा- मुझे अप्रोच…

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही की जाल में नहीं फंसेगी अभीरा, मां नहीं बन पाने की खबर जान करेगी ये काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें