23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: आरा में अंधाधुंध फायरिंग, पूजा पंडाल में बैठे चार लोगों को लगी गोली

Bihar News: एसपी राज ने बताया कि फायरिंग के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ करने पर ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना आपसी विवाद में हुई है.

Bihar News: आरा. बिहार के आरा में रविवार की अहले सुबह अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों के घायल होने की सूचना है. आरा के नवादा थाने के मौलाबाग में पूजा पंडाल के पास बाइक सवार हथियारबंद हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग के दौरान पूजा समिति के सदस्य सहित चार लोगों को गोली लगी है. फायरिंग के बाद बाइक सवार हथियारबंद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही नवादा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. मामले की जांच हो रही है. मौके से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है.

फायरिंग के बाद फरार हुए सभी आरोपित

जख्मी सुनील कुमार यादव ने बताया कि वे लोग रविवार की अहले सुबह पंडाल में कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे. इस दौरान दो बाइक पर सवार कुछ हथियारबंद बदमाश पंडाल में आए और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें सभी लोगों को गोली लग गई. इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गए. घायलों के इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक विकाश सिंह ने रविवार की अहले सुबह गोली से जख्मी हालत में चार लोग यहां आए थे. दो लोगों के पेट से गोली निकाल दिया गया है. तीसरे के पैर और चौथे को जांघ में गोली लगी है. उनका भी बुलेट निकाल दिया गया है. सभी की स्थिति स्थिर है.

Also Read: यूपी में भी बहुत सरल थी दुर्गापूजा की 250 साल पुरानी पद्धति, बिना वैदिक मंत्र के पूजा करने का था विधान

फायरिंग के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं

मामले को लेकर एसपी राज ने बताया कि फायरिंग के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ करने पर ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना आपसी विवाद में हुई है. घायल तीन व्यक्तियों में से दो पंडाल कमेटी से संबंधित हैं तथा तीसरा व्यक्ति जिसके पैर से गोली छूकर निकली है वह आस-पास घूम रहा था. घटना में शामिल अभियुक्तों की पहचान हो गई है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का आश्वासन दिया है. बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें