26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी पुलिस के एनकाउंटर में 1.5 लाख का इनामी बदमाश ढेर, इंस्‍पेक्‍टर के साथ सिपाही को भी लगी गोली

UP Police Encounter: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें 1.5 लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया गया.

UP Police Encounter: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें 1.5 लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया गया. राजेश के खिलाफ 50 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे, जिनमें ज्यादातर लूट, डकैती और गैंगस्टर एक्ट से जुड़े थे. बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ के दौरान अहार थाना प्रभारी और एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: रशियन महिला के वीडियो ने मचाया हड़कंप, PM मोदी और प्रेसिडेंट पुतिन तक पहुंची बात

राजेश बुलंदशहर के अहार थाना क्षेत्र के सिहालीनगर गांव का रहने वाला था. उसे काफी समय से पुलिस तलाश कर रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की. जब राजेश से आत्मसमर्पण करने को कहा गया, तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में राजेश को गोली लगी और उसकी मौत हो गई. यह एनकाउंटर अनूपशहर के सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी के नेतृत्व में हुआ.

इसे भी पढ़ें: Lockdown: 12 से 16 अक्टूबर तक लॉकडाउन, शादी पर रोक, स्कूल-कॉलेज बंद 

इसके कुछ ही घंटों बाद बुलंदशहर पुलिस ने एक और मुठभेड़ का सामना किया. 12 अक्टूबर की रात खुर्जा नगर पुलिस ने बाबूलाल और गोलू नाम के दो बदमाशों को पकड़ा. ये दोनों पुलिस की चेकिंग से भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बाइक फिसलने के बाद उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी और उन्हें गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाबूलाल और गोलू पर नौ अक्टूबर को पैसों के विवाद में गौरव नामक व्यक्ति की हत्या करने का आरोप है. उनके पास से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद की गई है. उधर, फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र में भी एक मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया. उसके पास से अवैध हथियार, कारतूस और चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें: UN में इजरायल के खिलाफ खड़ा हुआ भारत, लेबनान में सैनिकों को भेजा, जानिए क्यों?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें