24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: पेट्रोल उधार न देने पर बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, गंभीर हालत में भर्ती

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी है। घायल को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटनास्थल के आस पास के लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। मामला मीनापुर थाना क्षेत्र के गंगटी गांव का है।

Muzaffarpur News: जिले में बदमाशों का आतंक बढ़ गया है। आज यानी रविवार कि सुबह करीब 7 बजे जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के गंगटी गांव के रहने वाले छोटू कुमार अपना पान दुकान खोलकर बैठा था। तभी बाइक सवार तीन बदमाश उसके दुकान पर पहुंचे और छोटू से पेट्रोल उधार मांगा। छोटू ने जब पेट्रोल उधार देने से इंकार कर दिया। पेट्रोल देने से इंकार करने के बाद बदमाश गुस्सा हो गया। उसके बाद उसने कमर से हथियार निकाला और दुकानदार पर गोली चला दी। हमले में छोटू को एक गोली लग गई है। जानकारी के अनुसार, गोली दाहिने तरफ कमर में लगी है। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वही दुकान पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी मीनापुर थाना दी। इसके बाद थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायल को जिले के बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां डॉक्टरों की देख रेख में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। 

थानाध्यक्ष का बयान

मामले को लेकर मीनापुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने पान दुकानदार छोटू को एक गोली मारी है। युवक को फिलहाल इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में छानबीन की जा रही है। बदमाशों की पहचान हो गई है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पेट्रोल देने के विवाद में गोली चलाने की बात सामने आ रही है। घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें