24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shraddha Kapoor In Relationship: ‘स्त्री 2’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने रिलेशनशिप पर बोलीं-मुझे अपने साथी…

Shraddha Kapoor In Relationship: स्त्री 2 फिल्म में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है. इस दौरान श्रद्धा कपूर ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं.

Shraddha Kapoor In Relationship: ‘स्त्री 2’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता का आनंद उठा रही हैं. वैसे तो श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर सबसे अधिक एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा अपने फैंस की कमेंट्स को भी रिप्लाई देती रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं. श्रद्धा ने अपनी शादी की को लेकर भी कई तरह की बातें की.

रिलेशनशिप को लेकर क्या बोलीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनमें मीन राशि से संबंधित कुछ विशेषताएं हैं. खासतौर से प्रेम के प्रति उनका लगाव. श्रद्धा ने बताया कि जब तक उनके पास उनका साथी है, उन्हें किसी और की जरूरत नहीं है. हालांकि नाम लिए बिना लिए श्रद्धा ने अपने रिश्ते की पुष्टि की और बताया कि “मुझे अपने साथी के साथ समय बिताना बहुत ही पसंद है और उसके साथ फिल्म देखना, डिनर पर जाना या सफर करना अच्छा लगता है.

शादी को लेकर क्या बोली श्रद्धा

श्रद्धा अपनी शादी को लेकर भी कई तरह की बातें कि. उन्होंने बताया कि सही व्यक्ति होने और सही साथी के साथ होना चाहिए. लेकिन अगर कोई शादी करना चाहता है, तो यह बहुत बढ़िया है, लेकिन अगर वे शादी नहीं करना चाहते हैं, तो यह भी उतना ही सही भी है. याद दिला दें कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को लेकर कई तरह की खबरें आती हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा और राहुल एक दूसरे को डेट करते हैं और शायद शादी भी कर सकते हैं. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो खुद श्रद्धा जानती हैं.

Also Read: बाबा सिद्दीकी की मौत से दहल गई है मुंबई, जानिए कितने करोड़ों की संपत्ति के थे मालिक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें