24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident In Latehar: पूर्व मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के भाई की दुर्घटना में मौत, 4 परिजन घायल

लातेहार में आमने-सामने बस और कार दुर्घटना में झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक आलमगीर आलम के निजी सचिव के भाई की मौत हो गई है. वहीं परिवार के 4 अन्य लोग भी घायल हो गए हैं.

Road Accident In Latehar : लातेहार के एनएच-75 पर जिले के मनिका थाना क्षेत्र के करमाही मोड़ के पास रविवार को जेपीएस नामक बस (जेएच19बी-7200) व कार (जेएच01ईएक्स-6963) में आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें झारखंड के पूर्व मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव अजनफर अंसारी उर्फ छोटू के भाई सफदर इमाम (नामकुम) की मौके पर ही मौत हो गई.

परिवार के चार और सदस्य हुए घायल

इस दुर्घटना में परिवार के अन्य चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. स्थानीय लोगों के अलावा लातेहार तथा मनिका पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टर विवेक विद्यार्थी ने सभी के इलाज किया. इलाज के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. घायलों में अनिक अंसारी, जयान गजनफा, मो अहियान अंसारी व इबाद अंसारी शामिल है.

चिकित्सक ने दी जानकारी

अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अखिलेश्वर प्रसाद ने बताया कि जयान गजनफा व मो अहियान अंसारी को गंभीर चोट लगी है. दोनो का पैर टूट गया है और सिर में गंभीर चोट लगी है. इबाद अंसारी व अनिक अंसारी को भी चोट लगी है. पूर्व मंत्री के निजी सचिव छोटू ने बताया कि दो कार में सवार होकर हम लोग पूरा परिवार नेतरहाट घूमने के बाद बेतला भ्रमण करते हुए वापस रांची जा रहे थे. तभी करमाही मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही जेपीएस नामक यात्री बस ने कार को सीधी टक्कर मार दी. जिससे एक भाई की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि बेटे समेत परिवार के अन्य चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने आगे बताया कि एक कार में पत्नी और दो बच्चों के साथ बैठे थे. जबकि दूसरे कार में एक बेटा और परिवार के अन्य सदस्य सवार थे.

Also Read: Durga Puja Violence: गढ़वा में दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन को लेकर बवाल, आंसू गैस के गोले छोड़े, पत्थरबाजी में एएसपी चोटिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें