23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara Total Collection: जूनियर एनटीआर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार, जानिए कितनी हुई टोटल कमाई

देवरा पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने अब तक का सबसे बड़ा कलेक्शन किया है, और फिल्म की सफलता ने हर किसी को चौंका दिया है.

देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल


Devara Total Collection: जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट 1 ने 16 दिन पूरे कर लिए हैं और अब तक 500 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म में एनटीआर के साथ सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और श्रीकांत भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज हुई थी और इसके पहले दिन मिले मिक्स्ड रिव्यूज के बावजूद, यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है.

सभी जगह फिल्म का शानदार प्रदर्शन


तेलुगु राज्यों में देवरा ने अब तक लगभग 130 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जो अपने आप में काफी बड़ा आंकड़ा है. वहीं, यूएस में फिल्म ने 6 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है, जो जूनियर एनटीआर की अब तक की किसी भी सोलो फिल्म का रिकॉर्ड है. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके राइट्स काफी ऊंची कीमतों पर बेचे गए थे, और एनटीआर की स्टार पावर ने फिल्म को बंपर कमाई करवाई है.

Devara Total Collection
Devara review

फिल्म की धांसू म्यूजिक और बैकग्राउंड म्यूजिक ने रचा जादू


देवरा के म्यूजिक को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. अनिरुद्ध का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर फिल्म की जान साबित हुआ है, जिसने फिल्म को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया. फिल्म का निर्माण एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स ने किया है, और इसके ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. खबर है कि नवंबर 2024 में इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.

फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है


फिलहाल देवरा का बॉक्स ऑफिस पर रुकने का कोई इरादा नहीं दिख रहा है और यह तेलुगु राज्यों के इंटीरियर इलाकों में भी जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. फिल्म की सफलता ने निर्देशक कोराटाला शिवा के लिए भी बड़ी राहत दी है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म आचार्य फ्लॉप साबित हुई थी. इस बार, जूनियर एनटीआर की दमदार परफॉर्मेंस और फिल्म की जोरदार कमाई ने हर किसी को खुश कर दिया है.

Also read:Devara: कैसे सिर्फ 6 दिन में फिल्म हुई हिट, मेकर्स को हुआ इतना फायदा

Also read:Devara Hit or Flop: सिर्फ 7 दिन में ही फिल्म हीट, जानिए अब तक हुआ कितना प्रॉफिट 

Also read:जूनियर एनटीआर ने दी फिल्म के अगले पार्ट की जानकारी,जानिए आखिर क्या होगा फिल्म में खास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें