21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में शराब तस्करों का किया पीछा, यूपी से किया गिरफ्तार

Bihar News: बिहार पुलिस ने शराब की खेप लेकर भाग रहे तस्करों का फिल्मी अंदाज में पीछा किया और यूपी पुलिस की मदद से उन्हें घेरकर पकड़ लिया . भागते समय तस्करों ने कई लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. पुलिस अब मामले में बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिला के भोरे में रविवार को लोग उसे समय स्तब्ध रह गये. जब फिल्मी स्टाइल में भाग रहे एक इनोवा गाड़ी का पीछा पुलिस की तीन गाड़ियां कर रही थी. पुलिस के सायरन से लोग सड़क खाली करते जा रहे थे, लेकिन इस दौरान जो भी उस इनोवा के सामने आ रहा था. उसे इनोवा टक्कर मार कर हवा में गेंद की तरह उछाल रही थी. इस घटना के दौरान हरदिया का एक व्यक्ति घायल हो गया. जिसका इलाज रेफरल अस्पताल में कराया गया. हालांकि चूहे – बिल्ली का यह खेल काफी देर तक चलता रहा. लेकिन अंततः पुलिस ने भाग रहे इनोवा सहित उसके चालक को यूपी के तरकुलवां थाना क्षेत्र से पकड़ लिया. तलाशी लेने पर उसमें से भारी मात्रा में शराब मिली. फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में जांच की बात कह रही है.

बड़ी कार्रवाई की तैयारी में पुलिस

दरअसल, रविवार की दोपहर भोरे थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी संदीप कुमार को जानकारी मिली कि यूपी की तरफ से एक इनोवा कार शराब लेकर आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने इनोवा को काली मोड की तरफ ही रुकने का इशारा किया. लेकिन गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि पुलिस कुछ समझ नहीं पाई. इसके बाद पुलिस इनोवा का पीछा करने लगी. पुलिस अभी शराब तस्करी के इस नेटवर्क का खुलासा करने से परहेज कर रही. पुलिस इस शराब की खेप को मंगाने वाले माफिया से लेकर भेजने वाले तक की जानकारी जुटा कर बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है.

साइरन का प्रयोग कर भीड को पुलिस ने हटाया

दुर्गा पूजा होने के कारण सड़क पर लोगों की भीड़ थी. लेकिन इनोवा की रफ्तार को देखते हुए पुलिस ने सायरन बजाना शुरू किया और लोगों को सड़क से किनारे हटने का इशारा करती रहे. हालांकि भागम-भाग में वायरलेस मोड़ के पास हरदिया गांव के नाजिम मियां को इनोवा से ठोकर लग गई. जिससे वह घायल हो गया. तत्काल उसे भोरे रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां वो खतरे से बाहर बताया गया. हालांकि पुलिस ने इनोवा कर का पीछा करना नहीं छोड़ा.

इसे भी पढ़ें: Gaya से Mumbai के लिए चलेगी ट्रेन, किया गया ट्रायल, जानें रूट और टाइम

तरकुलवा थाना क्षेत्र से किया गया गिरफ्तार

गाड़ी कटेया की तरफ चली गई. काफी भागम भाग के बाद यूपी पुलिस के सहयोग के बाद तरकुलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. जिस तस्कर को पकड़ा गया है वो यूपी का बताया गया है. गाड़ी से आपत्तिजनक सामान के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. इसकी पुष्टि करते करते हुए भोरे थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि पीछा करते हुए एक इनोवा कार को पकड़ा गया है, जिसे चला रहा युवक भी गिरफ्तार है. अग्रतर कार्रवाई जारी है.

Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें