21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डूबे युवक के परिजनों से मिले कांग्रेस नेता

सिटी के सौरा नदी के धार में डूबे युवक के परिजनों से बेलारीकाबगंज कांग्रेस का एक शिष्टमंडल बिहार प्रदेश कांग्रेस कोऑर्डिनेटर बिजेंद्र यादव के नेतृत्व में मिला और उनका धैर्य बंधाया.

पूर्णिया. सिटी के सौरा नदी के धार में डूबे युवक के परिजनों से बेलारीकाबगंज कांग्रेस का एक शिष्टमंडल बिहार प्रदेश कांग्रेस कोऑर्डिनेटर बिजेंद्र यादव के नेतृत्व में मिला और उनका धैर्य बंधाया. याद रहे कि पिछले दिनों यहां दो लोग डूब गये थे जिसमें एक लापता है. बिजेंद्र यादव ने बताया कि उन्हें युवक के पिता ने पूरी घटना की जानकारी दी और बताया कि घाट पर गाड़ी और कपड़ा पड़ा मिला. उसकी बहुत तलाश की गई पर वह नहीं मिला. बिजेंद्र यादव ने बताया कि प्रशासन द्वारा भी वोट के द्वारा खोजबीन की गई है परंतु अभी तक कोई आता पता नहीं चला, श्री यादव ने प्रशासन से मांग की है कि गोताखोर को मंगाकर इसे खोजा जाए क्योंकि उसके किसी कुंड में फंसने की संभावना है. श्री यादव ने उसके परिजनों को मुआवजा दिए जाने की भी मांग की है. शिष्टमंडल में वीरेन्द्र कुमार दास चंद्रशेखर मलिक शशिकांत मनोज कुमार दया शंकर राय इत्यादि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें