23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाथी के हमले से युवक घायल, रिम्स रेफर

डहु जंगल में हाथी के हमले से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

बालूमाथ. डहु जंगल में हाथी के हमले से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार संतोष साहू (ओकिया, बालूमाथ) डहु गांव से दुर्गापूजा मेला घूम कर बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान डहु जंगल में एक हाथी ने उस पर हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल संतोष को ग्रामीणों ने बालूमाथ सीएचसी पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों ने बताया कि झुंड से बिछड़े हाथी ने युवक पर हमला किया था.

भेड़िया के हमले में महिला घायल

बालूमाथ. प्रखंड क्षेत्र के पिंडारकोम गांव में भेड़िया के हमले से एक महिला घायल हो गयी. जानकारी के अनुसार सोनवल देवी अपने घर के पास खड़ी थी. इसी दौरान अचानक एक भेड़िया ने उस पर हमला कर दिया. परिजनों ने घायल महिला को बालूमाथ सीएचसी पहुंचाया. वहां उसका प्राथमिक उपचार हुआ. इधर, घटना की खबर मिलते ही ग्रामीणों ने भेड़िया को घेर कर मार दिया.

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार घायल

बालूमाथ. दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार लोग घायल हो गये. पहली घटना बारियातू प्रखंड स्थित बरनी पंप के समीप हुई. यहां बाइक सवार सुशील उरांव (अमरवाडीह, बारियातू) ने सड़क पार कर रही महिला करमी देवी (पुकचु, बारियातू) को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. दूसरी घटना बारियातू गांव के पास हुई. यहां एक बाइक अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गये. घायलों में राजू उरांव, सूरजदेव उरांव व आर्यन उरांव (जबरा,बारियातू) के नाम शामिल हैं. बालूमाथ सीएचसी में सभी का प्राथमिक उपचार हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें