22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डिवाइडर से टकरायी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में एक की मौत

जामताड़ा-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की रात सड़क दर्दनाक में कदमा गांव निवासी आनंद रजवार (पिता धनंजय रजवार) की बाइक दुर्घटना में मृत्यु हो गयी, जबकि दूसरा घायल हो गया.

जामताड़ा-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर खागा थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना प्रतिनिधि, पालोजोरी जामताड़ा-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर स्थित खागा थाना क्षेत्र के सरसा मोड़ के पास शुक्रवार की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ. कदमा गांव निवासी आनंद रजवार (पिता धनंजय रजवार) की बाइक दुर्घटना में मृत्यु हो गयी, जबकि उसके साथ यात्रा कर रहे पंकज रजवार गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसा रात लगभग सात बजे हुआ, जब दोनों अपने रिश्तेदार के घर असना गांव से लौट रहे थे. बाइक अनियंत्रित होकर पेट्रोल पंप के पास बने डिवाइडर से टकरा गयी, जिससे दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गये थे. घटना की जानकारी मिलते ही खागा थाना के एसआइ अरुण कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों को पालोजोरी सीएचसी भेजा. वहां डॉ नित्यानंद चौधरी ने आनंद को मृत घोषित कर दिया, जबकि पंकज रजवार की हालत गंभीर होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए दुमका रेफर किया गया. इस घटना से मृतक के परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी. पिता धनंजय रजवार और बहनोई जब पालोजोरी सीएचसी पहुंचे और आनंद का शव देखा, तो जोर-जोर से विलाप करने लगे. आनंद हाल ही में पटना से अपने गांव लौटा था, जहां वह एक चिकित्सक के पास काम करता था. उसके परिवार में दो छोटे बच्चे भी हैं, जो अब अनाथ हो गये. स्थानीय लोगों के अनुसार, दोनों सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था और बाइक की रफ्तार भी बहुत तेज थी. अगर उन्होंने हेलमेट पहना होता, तो शायद यह हादसा टल सकता था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें