21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो पलटने से नवजात की मौत, आधा दर्जन से अधिक जख्मी

रामगढ़ चौक सिरारी राजकीय पथ पर दूरडीह गांव के रास्ते के समीप बाइक से बचने के क्रम में यात्रियों से भरी एक ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी.

रामगढ़ चौक/लखीसराय. जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के रामगढ़ चौक सिरारी राजकीय पथ पर दूरडीह गांव के रास्ते के समीप बाइक से बचने के क्रम में यात्रियों से भरी एक ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. शुक्रवार की देर शाम हुई इस घटना में एक नवजात की मौत हो गयी. जबकि एक ही परिवार के सगे संबंधी सहित आठ महिला, पुरुष व बच्चे जख्मी हो गये. सभी का लखीसराय सदर अस्पताल में इलाज किया गया. परिजनों के अनुसार सभी लोग दुर्गा पूजा मेला से रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के औरे गांव लौट रहे थे. जख्मी अशोक दास व उनकी पत्नी उषा देवी का नौ माह का नवजात शिशु दुर्घटना में दूर फेंके जाने के कारण बुरी तरह से चोटिल हो गया था, जिसने इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इधर, अन्य जख्मी में अशोक दास का ही दो पुत्र 14 वर्षीय अमन कुमार एवं 20 वर्षीय संदीप कुमार, पुत्री 19 वर्षीय पूनम कुमारी व उनके पड़ोसी डोमन दास की पत्नी 28 वर्षीय शारदा देवी आदि शामिल है.

ऑटो की ठोकर से महिला की गयी जान

लखीसराय. जिला मुख्यालय कवैया थाना क्षेत्र के बीच बाजार मुख्य सड़क केआरके मैदान के निकट एक अज्ञात ऑटो की ठोकर से जख्मी महिला को सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मृत्यु हो गयी. मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के मानगढ़ गांव की प्रकाश राम की पत्नी मृतक अंजू देवी अपनी पुत्री रिंकी देवी के पास हलसी थाना क्षेत्र के सावन खैरमा हरिचरण राम के घर जा रही थी. जहां उसे मुंडन संस्कार में भाग लेने के लिए जाना था. काफी देर तक सड़क पर जख्मी महिला पड़ी रही. किसी द्वारा 112 नंबर पर कॉल करके इसकी सूचना दिये जाने पर पुलिस द्वारा उसे सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार समय पर इलाज उपलब्ध होता तो शायद जान बच जाती, परंतु वहां भीड़ में से किसी ने मदद भी नहीं की और पुलिस को भी सूचना देने में विलंब कर दिया. इधर, घटना की सूचना पाकर बेटी के परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंचे. बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है.

अचेत अवस्था में मिला 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति, हुई मौत

सूर्यगढ़ा. शनिवार को सूर्यगढ़ा नगर परिषद क्षेत्र में पटेलपुर पक्का पुल के पास एक 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा मिला. जिसे पुलिस द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सूर्यगढ़ा में भर्ती किया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही व्यक्ति की मौत हो गयी. सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम ने बताया कि शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है. आशंका जतायी जा रही है कि विषपान के कारण उसकी मौत हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें