22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Begusarai News : छौड़ाही में बाइक ने पेड़ में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

Begusarai News : दौलपुर-मालीपुर मुख्य पथ में छौड़ाही थाना क्षेत्र के अमारी पंचायत अंतर्गत पतला पोखर के निकट तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार युवक पेड़ में मारी जोरदार टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त की एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी,जबकि बाइक सवार दूसरे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

छौड़ाही. दौलपुर-मालीपुर मुख्य पथ में छौड़ाही थाना क्षेत्र के अमारी पंचायत अंतर्गत पतला पोखर के निकट तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार युवक पेड़ में मारी जोरदार टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त की एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी,जबकि बाइक सवार दूसरे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उपचार के लिये अस्पताल भेजा. मृतक युवक की पहचान छौड़ाही गांव निवासी जयराम महतो उर्फ भाइलाल महतो का लगभग 20 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार की गयी है,जबकि घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक की पहचान छौड़ाही निवासी राहुल मेडिकल हॉल के प्रोपराइटर अशोक कुमार का पुत्र विकास कुमार बताया गया है.बताया जाता है कि दौलतपुर की ओर से तेज रफ्तार से बाइक पर सवार दो युवक चले आ रहे थे.बताया गया कि पतला चौक पोखर के निकट तीखा मोड़ है.जहाँ बाइक की रफ्तार को सवार को नियंत्रित नहीं कर सके,और पेड़ से जा टकराया.स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रफ्तार के कारण टकराने के साथ ही बाईक सवार एक युवक की तत्काल मौत हो गयी,वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.मृतक युवक दो भाइयों में छोटा है.घायल युवक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर घटना की खबर मिलते ही मृतक युवक के घर में कोहराम मच गया. वहीं छौड़ाही थानाध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें