22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur News: उजियारपुर के अंडाहा में बिजली करेंट से युवक की मौत

Youth dies due to electric current in Ujiyarpur

Samastipur News: Youth dies due to electric current in Andaha, Ujiarpur उजियारपुर : थाना क्षेत्र की भगवानपुर कमला पंचायत के वार्ड 13 अंडाहा गांव में स्व. अशोक ठाकुर के 30 वर्षीय पुत्र चंदन ठाकुर की मौत शनिवार को बिजली के करंट लगने से हो गई. बताया गया है कि गांव से गुजरने वाली बिजली तार टूट कर उसके घर पर गिरा हुआ था. जिससे उसके घर के बिजली में शॉट लगा था. उसी वक्त वह बिजली के तार के संपर्क में आ गया. परिवार के लोग तत्काल स्थानीय चिकित्सक के पास प्राथमिक उपचार कराने ले जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में ही युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना पर उजियारपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया. मुखिया फिरोजा बेगम ने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. कहा कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण घटना हुई है. उन्होंने पीड़ित व शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिया.

दूध सेंटर से घर लौट रहे किसान की संदिग्ध स्थिति में मौत

Samastipur News: Farmer returning home from milk center dies under suspicious circumstances समस्तीपुर : कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के बड़ी पुनास गांव में शनिवार सुबह दूध सेंटर से घर लौट रहे एक किसान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृतक की पहचान बड़ी पुनास वार्ड चार निवासी 50 वर्षीय रंजीत कुमार सिंह उर्फ भरथू सिंह के रूप में बताई गई है. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस द्वारा प्रारंभिक पूछताछ में मृतक के परिजनों ने भूमि विवाद में गला दबाकर हत्या की आशंका व्यक्त की है. वहीं स्थानीय कुछ लोगों के द्वारा सड़क दुर्घटना में मौत की चर्चा है. थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें