26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शटर तोड़कर आभूषण की दुकान से जेवरात सहित नगदी की चोरी

दुर्गापूजा में एक ओर जहां ग्रामीण क्षेत्र के लोग हर्षोलाश के साथ दुर्गापूजा मना रहे थे, वहीं चोरों के आतंक से थाना क्षेत्र के डियावा वेरथू के मुख्य पथ के कराय बाजार के टेंपो स्टैंड स्थित एक आभूषण दुकान में गहने सहित 80 हजार नकदी समेत चोरी हो गयी जिससे पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

करायपरसुराय. दुर्गापूजा में एक ओर जहां ग्रामीण क्षेत्र के लोग हर्षोलाश के साथ दुर्गापूजा मना रहे थे, वहीं चोरों के आतंक से थाना क्षेत्र के डियावा वेरथू के मुख्य पथ के कराय बाजार के टेंपो स्टैंड स्थित एक आभूषण दुकान में गहने सहित 80 हजार नकदी समेत चोरी हो गयी जिससे पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची छानबीन की. इस संबंध में आवेदन दुकानदार चिकसौर थाना अंतर्गत बाजितपुर गांव निवासी रौशन कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिल की आपके दुकान में चोरी होने की जानकारी हुई. उन्होंने बताया कि टेंपो स्टैंड के पास मां ज्वेलर्स के नाम उनकी दुकान है. गुरुवार की रात को अज्ञात चोर दुकान की शटर तोड़ काटकर दुकान में प्रवेश किये. इसके बाद दुकान में तिजोरी तोड़ कर रखे चांदी पांच किलो पांच सौ ग्राम गहने और सोने की 20ग्राम गहने और 80000₹ समेत अन्य समान की चोरी कर ली. दुकानदार ने घटना की सूचना थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह कुमार को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आवेदन के आलोक में प्राथमिक की दर्ज कर दलबल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये. बाजार में मुख्य पथ पर चोरी की घटना होने से आसपास के ग्रामीणों में पुलिस की गश्ती दल पर सवालिया निशान खड़ा किया है. चोरी के घटना के बाद भी पुलिस द्वारा चोरों को गिरफ्तारी नहीं होने से आसपास के दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि घटना की गहन जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का उदभेदन कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें