26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दशहरा मेला देखने निकले किशोर की नहर में मिली लाश

नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के बभनबीघा गांव के एक घर में दशहरा की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी, जब घर के एक बेटे की नहर में डूबने से मौत हो गई.

बरबीघा. नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के बभनबीघा गांव के एक घर में दशहरा की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी, जब घर के एक बेटे की नहर में डूबने से मौत हो गई. दरअसल, शनिवार की संध्या युवक मेला देखने के लिए घर से निकला था.कुछ देर के बाद उसका शव गांव के पूर्व दिशा में स्थित एक नहर में तैरता हुआ पाया गया. शव को सबसे पहले कुछ ग्रामीण द्वारा ही देखा गया. ग्रामीणों के द्वारा ही तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची बरबीघा पुलिस नहर से शव को निकाल कर रेफरल अस्पताल बरबीघा ले गई. जहां से कानूनी कार्रवाई के बाद रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया गया.जानकारी के अनुसार 17 वर्ष का किशोर प्रिंस राज उर्फ सोनेलाल गांव के ही राजीव कमल किशोर का पुत्र था.रात्रि में वह मेला देखकर लौट रहा था.तभी किसी वजह से वह नहर के पानी में गिर गया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद अभी तक बरबीघा थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है.घटना को लेकर परिवार के सदस्य भी कुछ भी बताने से बचते दिख रहे हैं. थाना अध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.उधर,17 वर्षीय किशोर की अचानक हुई मौत के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें