22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के रहने वाले बीएसएल के डीजीएम की सड़क हादसे में मौत

Patna News : पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र में बोकारो स्टील प्लांट (बीएसएल) के डीजीएम मुनेंद्र कुमार(45 वर्ष) की मौत सड़क हादसे में शुक्रवार को हो गयी.

संवाददाता, बोकारो/पटना

पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र में बोकारो स्टील प्लांट (बीएसएल) के डीजीएम मुनेंद्र कुमार(45 वर्ष) की मौत सड़क हादसे में शुक्रवार को हो गयी. उनकी कार अनियंत्रित होकर एक तालाब में घुस गये. कार में सवार 14 वर्षीय पुत्र बबलू किसी तरह गेट खोलकर बाहर निकलने में सफल रहा. जबकि मुनेंद्र कुमार की कार में पानी भर जाने से दम घुटने से मौत हो गयी. इस हादसे की सूचना मिलते ही बीएसएल प्लांट से लेकर घर तक कोहराम मच गया. पूजा की खुशी मातम में बदल गयी. घटनास्थल पश्चिम बंगाल के चास एरिया के समीप हुई. शव को लेकर परिजन शनिवार को अपने पैतृक निवास पटना के लिए रवाना हो गये. रात करीब 10 बजे तक साथ रहे सपरिवार : जानकारी के अनुसार बीएसएल के सीआरएम के डीजीएम मुनेंद्र कुमार शुक्रवार रात करीब 10 बजे तक बोकारो सेक्टर 04 पूजा पंडाल में परिवार के साथ थे. बाद में उन्होंने अपनी बेटी व पत्नी को सेक्टर-4 एफ स्थित अपने आवास पर छोड़ा. उसके बाद बेटे को लेकर पूजा पंडाल घूमने चास की ओर निकल गये. रात के करीब 12 बजे चास रोड पर कार अनियंत्रित होकर तालाब में घुस गयी. बोकारो से 35 किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ.

क्षति हम सभी के लिए बहुत बड़ा सदमा : डीजीएम की मौत पर बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन-बोसा ने शोक व्यक्त किया है. बोसा अध्यक्ष एके सिंह ने कहा हमारे सहकर्मी मुनेंद्र कुमार के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. बोसा इस कठिन समय में उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता है. महासचिव अजय पांडेय ने भी संवेदना जताते हुए कहा हमने एक दयालु मित्र और एक अच्छे इंसान को खो दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें