22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: गेट पर वाहन लगाने को मना किया, तो व्यवसायी के घर में घुसकर किया हंगामा

Giridih News: बता दें कि शनिवार को बरगंडा में रह रहे व्यवसायी नंदनदारूका के गेट के पास सिहोडीह के एक व्यक्ति ने अपनी वाहन को लगा दिया. इसी मामले को लेकर दोनों में काफी देर तक नोंक-झोंक हुई. नोंक-झोंक खत्म होने के बाद शनिवार की रात में ही लगभग 25-30 लोग एकत्रित होकर व्यवसायी के आवासीय परिसर में घुस गये और काफी देर तक गाली ग्लौज और हंगामा करते रहे.

घर के गेट के पास वाहन लगाने के सवाल पर हुए विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक व्यवसायी के घर में घुसकर काफी देर तक हंगामा किया. इस हंगामा के बाद बरगंडा सिविल सोसाइटी के लोगों ने एक बैठक कर घटना की आलोचना की और दोषी लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि शनिवार को बरगंडा में रह रहे व्यवसायी नंदनदारूका के गेट के पास सिहोडीह के एक व्यक्ति ने अपनी वाहन को लगा दिया. इसी मामले को लेकर दोनों में काफी देर तक नोंक-झोंक हुई. नोंक-झोंक खत्म होने के बाद शनिवार की रात में ही लगभग 25-30 लोग एकत्रित होकर व्यवसायी के आवासीय परिसर में घुस गये और काफी देर तक गाली ग्लौज और हंगामा करते रहे. बाद में पुलिस सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराते हुए हंगामा कर रहे लोगों को परिसर से बाहर निकला. इस घटना को लेकर सिविल सोसाइटी के लोगों ने बरगंडा में स्थित विश्वनाथ मंदिर परिसर में एक बैठक की और घटना की आलोचना करते हुए हंगामा करने वाले लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की.

15 दिनों पूर्व भी एक ड्राइवर के साथ कुछ लोगों ने की थी मारपीट

बैठक में सिविल सोसाइटी के लोगों ने कहा कि हाल के दिनों में बरगंडा के इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगने लगा है जिसके कारण आये दिन नोंक-झोंक और झड़प की घटनाएं हो रही है. इस इलाके में संभ्रांत घर के लोगों का निकलना भी मुश्किल हो गया है. खासकर महिलाएं परेशान हो रही है. सोसाइटी के लोगों ने बताया कि 15 दिन पूर्व भी एक कार के ड्राइवर के साथ स्कूटी पर सवार दो युवकों ने मारपीट की. बताया कि कार रूकने के साथ ही पीछे से स्कूटी टकरा गयी और जब इस बाबत ड्राइवर ने दोनों युवकों को डांटा तो दोनों युवक बहस पर उतारू हो गये. बाद में दोनों युवकों ने कुछ और लोगों को फोन करके बुला लिया. इसके बाद ड्राइवर की जमकर पिटाई की. मामला थाना तक पहुंचा, लेकिन एक राजनीतिक दल के कुछ नेताओं के दबाव में मामले में समझौता करना पड़ गया.

पुलिस गश्त तेज हो, असामाजिक तत्वों पर पुलिस नकेल कसे

इधर सिविल सोसाइटी के लोगों का कहना था कि बरगंडा के इलाके में सड़क का अतिक्रमण कर रोड के किनारे ही कई ठेला भेंडरों ने दुकानें खोल रखी है. शाम में चाट, नन वेज समेत अन्य खाने वाली वस्तुओं की दुकानों के खुल जाने से आसपास के इलाके के लोग वहां एकत्रित होने लगे हैं. देर रात तक ये दुकानें चलती है जहां असामाजिक तत्वों का भी जमावड़ा लगा रहता है. फलस्वरूप आसपास में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है. लोग नशे में गाली गलौज पर उतारू हो जाते हैं. सोसाइटी के लोगों ने इस इलाके में पुलिस गश्त तेज करने के साथ-साथ असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की भी मांग की है. सिविल सोसाइटी की बैठक में मुख्य रूप से मंदिर प्रबंधन समिति के सचिव प्रदीप कुमार अग्रवाल, सह सचिव दुर्गा राम, विकास खेतान, प्रमोद कुमार, नंदनदारूका, रवि रंजन कुमार, नवीन सिन्हा, आलोक रंजन, राजेंद्र भारतिया, महेश शर्मा, अविनाश कुमार, कुणाल कुमार, दीपक कुमार, जवाहर कुमार समेत कई लोग उपस्थित हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें