26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbadnews: कोल फील्ड होटल से चेन चोर गिरोह के पांच अपराधी गिरफ्तार

चास पुलिस ने शुक्रवार को धनबाद के हीरापुर स्थित कोल फील्ड होटल में छापेमारी की. इस दौरान यहां से चार महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया. ये सभी अंतरराज्यीय चेन चारी करने वाले गिरोह के सदस्य थे, दुर्गा पूजा में चेन चुराने बंगाल से यहां आये थे.

धनबाद- चास.

चास पुलिस ने शुक्रवार को चेन चोरी करने वाले अंतर राज्यीय गिरोह के पांच सदस्यों को हीरापुर के कोल फील्ड होटल से गिरफ्तार किया है. इनमें हुबली जिला पश्चिम बंगाल की सिबेन राय, ज्योति, श्याला सिंह, शीला करवेन, रीना माली शामिल हैं. जबकि कैलाश कृष्णा नामक व्यक्ति को पुलिस ने पहले ही चास से गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर इन लोगों की गिरफ्तारी की गयी. चास थाना प्रभारी को खुर्शीद आलम ने कहा की शुक्रवार को चास थाना अंतर्गत धर्मशाला मोड़ स्थित जगदंबा मंदिर प्रांगण में एक वृद्ध महिला के गले से सोने का चेन चोरी हो गयी. इसके बाद मंदिर में उपस्थित पूजा समिति के सदस्यों ने शक के आधार पर पश्चिम बंगाल निवासी कैलाश कृष्णा नामक व्यक्ति को पकड़कर चास थाना को सूचना दी. चास पुलिस की पूछताछ में पूरा मामला साफ हुआ. उससे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने धनबाद में छापामारी कर चारों महिलाओं को गिरफ्तार किया.

कोल फील्ड होटल को बनाया था ठिकाना :

पुलिस ने बताया कि कृष्णा से पूछताछ में पता चला कि उसका पूरा गिरोह हीरापुर के कोल फील्ड होटल में ठहरा हुआ है. एक टीम ने कोल फील्ड होटल में छापामारी की और वहां से चार महिलाएं पकड़ी गयीं. उन लोगों के पास से दो सोने जैसा दिखने वाली चेन, छोटा चेन कटर एवं छह मोबाइल फोन बरामद किया गया है. उन लोगों के पास से एक एक्सयूवी भी जब्त किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें