26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो दिनों में सड़क दुर्घटना में घायल होकर 150 से ज्यादा लोग पहुंचे एमजीएम

जमशेदपुर : दुर्गापूजा घूमने के दौरान सड़क हादसे में घायल होकर एमजीएम अस्पताल में लगभग 150 लोग इलाज कराने पहुंचे. जिसमें पांच लोग बाइक की साइलेंसर से जलकर जख्मी हो गये थे. जलने वाले पांचों मरीजों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया.

जमशेदपुर :

दुर्गापूजा घूमने के दौरान सड़क हादसे में घायल होकर एमजीएम अस्पताल में लगभग 150 लोग इलाज कराने पहुंचे. जिसमें पांच लोग बाइक की साइलेंसर से जलकर जख्मी हो गये थे. जलने वाले पांचों मरीजों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया. 11 अक्तूबर को 76 लोग इलाज कराने के लिए पहुंचे थे. वहीं 12 से 13 अक्तूबर की दोपहर तक 74 लोग इलाज कराने के लिए पहुंचे थे. एमजीएम अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि घायलों में 8 लोगों को भर्ती कर इलाज किया गया. बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. वहीं शहर के अन्य अस्पतालों में भी सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति इलाज कराने के लिए पहुंचे थे. इसमें टीएमएच, टेल्को अस्पताल, मर्सी, टिनप्लेट अस्पताल, सदर अस्पताल शामिल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें