22 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Animal Park: क्या आलिया-दिव्या की जिगरा कंट्रोवर्सी के चलते बंद होगी रणबीर की फिल्म, जानिए खबरों में है कितनी सच्चाई

आलिया भट्ट और दिव्या खोसला कुमार के बीच सोशल मीडिया पर छिड़े विवाद के बाद रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पार्क को लेकर अफवाहें फैली हैं, हालांकि कोई पुष्टि नहीं है.

Animal Park: रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म एनिमल पार्क को लेकर बड़ी अफवाहें फैल रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड में सबसे बड़ी चर्चाओं में से एक यह रही है कि रणबीर कपूर ने फिल्म से वॉकआउट कर दिया है. इस पूरे विवाद की जड़ है दिव्या खोसला कुमार की ओर से आलिया भट्ट पर लगाए गए गंभीर आरोप. टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने आरोप लगाया कि आलिया ने अपनी फिल्म के लिए फर्जी टिकट खरीद कर बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन दिखाया, जबकि थिएटर्स खाली पड़े थे. 

रणबीर कपूर की फिल्म पर मंडराते संकट के बादल

हर एक्शन का रिएक्शन होता है और इस बार, इसका असर रणबीर कपूर की फिल्म पर पड़ सकता है. हालांकि अभी तक आलिया या किसी ने भी दिव्या के आरोपों का जवाब नहीं दिया है, लेकिन गॉसिप का बाजार गर्म है कि इस विवाद का असर भूषण कुमार और रणबीर कपूर के बीच के संबंधों पर पड़ सकता है, जिससे उनकी फिल्म खतरे में आ सकती है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल पार्क, जो रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल का सीक्वल है, इन दिनों सुर्खियों में है. हालांकि, यह माना जा रहा है कि आलिया और दिव्या के बीच इस खुली कोल्ड वॉर का असर रणबीर और भूषण की इस फिल्म पर पड़ सकता है. क्या यह फिल्म कभी फ्लोर पर जाएगी या नहीं, यह अब एक बड़ा सवाल बन गया है.

Animal Park
Animal park

क्यों भूषण कुमार कर सकते हैं इस मामले को नजरअंदाज?

अब सवाल उठता है कि क्या रणबीर कपूर वाकई एनिमल पार्क से बाहर हो रहे हैं? ऐसा पूरी तरह सच नहीं हो सकता. सबसे पहले, रणबीर और भूषण दोनों ही बेहद प्रोफेशनल हैं. इसके अलावा, भूषण कुमार पहले भी अपनी पत्नी की इस तरह की पब्लिक में किये गए कमेंट्स को नजरअंदाज कर चुके हैं. याद हो कि कुछ साल पहले भी दिव्या खोसला कुमार ने गायक सोनू निगम पर भी इसी तरह से निशाना साधा था. हालांकि, उनका यह तरीका काफी अपमानजनक माना गया था. लेकिन, इसके बावजूद भूषण कुमार और सोनू निगम ने बाद में साथ काम किया और प्रोफेशनल लेवल पर सभी गिले-शिकवे दूर कर दिए. यही चीज इस बार भी हो सकती है.

फिल्म पर संकट या महज अफवाह?

इस वक्त दोनों पक्षों में अंदर ही अंदर गुस्सा भले ही हो, लेकिन इस पूरे विवाद को जल्द ही शांत कर दिया जा सकता है. फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और रिलीज़ डेट भी दूर है, ऐसे में दोनों स्टार्स शायद इस मसले को ज्यादा तवज्जो न दें. यह भी हो सकता है कि जब गुस्सा शांत हो, तो वे इसे भुलाकर आगे बढ़ जाएं.

फिलहाल इस मामले पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है, लेकिन इंटरनेट पर यह अफवाहें तेजी से फैल रही हैं.

Also read:आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर दोबारा बने हैं दूल्हा, बारातियों के साथ जमकर किया डांस, वीडियो देखिए

Also read:दिव्या खोसला ने आलिया भट्ट की फिल्म के कलेक्शन को बताया फर्जी, कहा ‘सच में बहुत जिगरा है’

Also read:तीसरे दिन ही राजकुमार राव की फिल्म ने ‘जिगरा’ का बजाया बैंड, जानें कमाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें