22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pushpa 2 Release Date: यहां जानिए ‘पुष्पा 2’ फिल्म कब रिलीज होगी

Pushpa 2 Release Date: फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज को लेकर हर कोई इंतजार में हैं. अगर आप भी पुष्पा 2 की इंतजार में बैठे हुए हैं तो चलिए जातने हैं कब रिलीज हो रही है यह फिल्म...

Pushpa 2 Release Date: फिल्म पुष्पा 2 को लेकर फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म ष्पा: द राइज को लोगों ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म में अल्लू ने दर्शकों का न सिर्फ दिल जीता बल्कि इस फिल्म के गाने भी लोगों की जुबां पर बनी हुई है. अगर आप भी उन्हीं लोगों में आते हैं जो फिल्म पुष्पा 2 को लेकर इंतजार कर रहे हैं तो चलिए जानते हैं कब रिलीज हो रही है पुष्पा 2..

फिल्म पुष्पा 2 कब रिलीज होगी

साउथ की पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट ऑफिशियली अनाउंस कर दी थी. पुष्पा 2 फिल्म इसी साल 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन खबरों की माने तो डायरेक्टर सुकुमार ने ‘पुष्पा 2 द रूल’ की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है. पुष्पा 2 फिल्म 6 दिसंबर को नहीं एक दिन पहले यानी 5 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसके बारे में पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार या पुष्पा 2 की टीम ने कंफर्मेशन नहीं दिया गया है. लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म पुष्पा 6 दिसंबर को ही रिलीज होगी.

पहले ही दिन कर सकती है 175 करोड़ की कमाई

फिलम ‘पुष्पा 2’ बेहद धांसू मूवी है. इस फिल्म को लेकर लंबे समय से लोग प्रतिक्षा में बैठे हुए हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पुष्पा ओपनिंग के दिन 175 करोड़ की कमाई कर सकती है. फिलहाल पुष्पा 2 के फैंस एक बार फिर धमाल देखने के लिए तैयार हैं. इस बार फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका का अलग केमिस्ट्री देखने को मिल सकता है.

Also Read: जिगरा निर्देशक ‘वासन बाला’ ने किया खुलासा, आलिया भट्ट हो चुकी हैं इस गंभीर बीमारी का शिकार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें