22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vettaiyan Box Office Collection Day 4: रजनीकांत की नई फिल्म ने दी इंडियन 2 और रायन को टक्कर, बनी 2024 की दूसरी सबसे बड़ी कॉलीवुड फिल्म

रजनीकांत की वेट्टैयन ने 4 दिन के लंबे वीकेंड में 190.08 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई की, जिससे यह 2024 की दूसरी सबसे बड़ी कॉलीवुड फिल्म बन गई है. वेट्टैयन ने इंडियन 2 और रायन की कमाई को पीछे छोड़ दिया है.

Vettaiyan Box Office Collection Day 4: रजनीकांत की नई फिल्म वेट्टैयन ने 4 दिन के लंबे वीकेंड में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि फिल्म का बजट बहुत बड़ा था और उससे थोड़ी कम कमाई हुई है, फिर भी वेट्टैयन ने अब तक की अच्छी कमाई कर ली है. इसने 2024 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉलीवुड फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है. इससे पहले थलपथी विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है. चलिए, विस्तार से जानते हैं कि वेट्टैयन ने कितनी कमाई की है. 

शानदार ओपनिंग वीकेंड की शुरुआत

फिल्म की शुरुआत शानदार रही. पहले दिन यानी वीकेंड के पहले दिन 32 करोड़ की कमाई हुई, लेकिन दूसरे दिन थोड़ी गिरावट आई और कमाई घटकर 24 करोड़ हो गई. तीसरे दिन फिर से उछाल आया और 27 करोड़ की कमाई हुई. चौथे दिन यानी रविवार को, संडे कर्स ने असर डाला और नाइट शोज में ऑक्यूपेंसी थोड़ी कम हो गई, जिससे 23 करोड़ की कमाई हुई.

Vettaiyan Box Office Collection Day 4
Vettaiyan

भारत में कमाई का आंकड़ा

चार दिनों के लंबे वीकेंड के बाद वेट्टैयन ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ नेट की कमाई की है. टैक्स के साथ कुल घरेलू कलेक्शन 125.08 करोड़ हो गया है. हालांकि यह एक अच्छा स्कोर है, लेकिन रजनीकांत की फिल्म से इससे ज्यादा उम्मीद की जा रही थी. 

ओवरसीज में कैसा रहा प्रदर्शन?

ओवरसीज यानी विदेशों में, वेट्टैयन ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है. फिल्म ने 65 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया, लेकिन यहां भी ज्यादा की उम्मीद थी. फिर भी कुल मिलाकर फिल्म ने अच्छा किया है. अगर भारत के ग्रॉस और ओवरसीज के कलेक्शन को मिला दें, तो फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 190.08 करोड़ हो जाती है. इसने कामल हसन  की इंडियन 2 (150.94 करोड़) और धनुष की रायन(155.92 करोड़) की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है और इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉलीवुड फिल्म बन गई है. 

रजनीकांत का जलवा बरकरार, पर क्या उम्मीदें पूरी हुईं?

हालांकि फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है, लेकिन रजनीकांत की स्टार पावर और फिल्म के बड़े बजट को देखते हुए और भी ज्यादा की उम्मीद थी. इसके बावजूद, यह फिल्म 2024 की दूसरी सबसे बड़ी कॉलीवुड हिट बन गई है. 

ट्रेलर में दिखा था दम, अब असल में कैसा है हाल?

जब वेट्टैयन का ट्रेलर आया था, तब दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं. फिल्म ने इन उम्मीदों पर काफी हद तक खरा उतरा है, लेकिन फिर भी कुछ जगहों पर परफॉर्मेंस और ऑक्यूपेंसी कम रही.

Also read:Vettaiyan Movie Review: सिंघम से 4 लेवल उपर, साइको किलर की कहानी जो कर देगी आपको सरप्राइज 

Also read:रजनीकांत की वेट्टैयन ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, बनी 2024 की चौथी सबसे बड़ी कोलिवुड फिल्म

Also read:Vettaiyan Trailer Breakdown: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी ले के आ रही है एक्शन और इमोशन्स से भरी कहानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें