22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sarkari Naukri: आईआरसीटीसी में बिना परीक्षा मिलेगी मैनेजर की नौकरी, 2 लाख होगा वेतन

आईआरसीटीसी में नौकरी पाने का खास मौका, बिना एग्जाम दिए बन सकते हैं डिप्टी जनरल मैनेजर, 2 लाख रुपए तक का मिलेगा मासिक वेतन, देखें डिटेल्स.

Sarkari Naukri In IRCTC: अगर आप इंडियन रेलवे में नौकरी करने की चाहत रखते हैं तो बता दें आपके लिए एक बेहद ही खास मौका है. दरअसल इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानि आईआरसीटीसी ने मैनेजर के पदों पर वैकेंसी निकाली है, और इसकी सबसे खास बात यह है कि इसके लिए आपको कोई भी परीक्षा नहीं देनी है, ऐसे में जानें इस भर्ती से जुड़ी अन्य डिटेल्स.

रेलवे में आईआरसीटीसी मैनेजर बनने पर कितनी मिलेगी सैलरी?

आईआरसीटीसी में डिप्टी जनरल मैनेजर बनने पर उम्मीदवारों को 70 हजार से 2 लाख रुपए तक का प्रति माह वेतन मिलेगा. बता दें कि इस भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवारों की पोस्टिंग दिल्ली स्थित आईआरसीटीसी कॉरपोरेट ऑफिस में होगी, हालांकि बाद में ट्रांसफर हो सकती है. बता दें कि इस भर्ती के लिए 55 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

क्या है चयन प्रक्रिया?

आईआरसीटीसी में डिप्टी मैनेजर बनने के लिए उम्मीदवारों को एक इंटरव्यू देना होगा, इंटरव्यू के डेट और समय की घोषणा आईआरसीटीसी द्वारा की जाएगी. इंटरव्यू में ही उम्मीदवारों को अपना फॉर्म लेकर जाना है. इस भर्ती से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां आप आईआरसीटीसी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

Also Read: Bihar Sarkari Naukri: बिहार के इस विभाग में 15 हजार पदों पर होगी बहाली, मंत्री ने किया ऐलान

Also Read: BPSC Success Story: बिहार की बेटी ने एक साथ पास की 5 सरकारी परीक्षाएं, जानें उनकी स्ट्रेटजी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें